Loading...

IND A vs WI A: पहले टेस्ट मैच में इस तरह हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

0 3

भारत ए और वेस्टइंडीज ए के बीच आज तीन अनाधिकारिक टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि यह मुकाबला एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में होगा। दोनों ही टीमों का इरादा जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करने का होगा। बता दें कि इससे पहले भारत ए और वेस्टइंडीज ए के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज भी खेली गई थी, जिसे भारत ए ने 4-1 से जीत लिया।

इस मुकाबले में हर किसी की निगाहें ऋद्धिमान सहा पर होंगी क्योंकि वे पिछले 1 साल से टीम से बाहर हैं। उनको चोटिल होने की वजह से बाहर किया गया था। चयनकर्ताओं ने ऋद्धिमान साहा को वेस्टइंडीज दौरे पर भेजने का निर्णय लिया है। चयनकर्ताओं के भरोसे पर खरा उतरने के लिए रिद्धिमान साहा रन बनाने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी और शुभमन गिल जैसे युवा खिलाड़ियों पर भी निगाहें होंगी।

पहले टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

इंडिया ए की प्लेइंग इलेवन– श्रेयस अय्यर (कप्तान), पीके पांचाल, शुभमन गिल, हनुमा विहारी, शिवम दूबे, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), के गौतम, एस नदीम, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, अवेश खान।

Loading...

वेस्टइंडीज ए की प्लेइंग इलेवन– शमर ब्रूक्स (कप्तान), मोंटेसिन हॉज, सुनील अंबरीस, जर्मेन ब्लैकवुड, रोस्टन चेस, रेमन रिफर, जहमार हैमिल्टन (विकेटकीपर), रहकेम कॉर्नवाल, जोम्फ वारिकन, मिगुएल कमिंस, केमर होल्डर

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.