Loading...

बिना फिल्में किए भी करोडों की मालकिन हैं बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत, जानिए कैसे

0 50

राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है। क्योंकि वह हमेशा किसी न किसी बात को लेकर विवादों में बनी रहती है। जी हां राखी बखूबी जानती है कि कैसे उन्हें लाइमलाइट में आना है। यही नहीं इस बात को भी बखूबी जानती है कि ज्यादा से ज्यादा चर्चा का विषय बनी रह सकती है।

राखी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन कोई न कोई ऐसी बात को लेकर बयान दे देती है। जिससे राखी एक बार फिर से लाइमलाइट में आ जाती है। लोगों को बस यही लगता है कि इनके पास कोई काम नहीं है। इसलिए ऐसा करती है क्योंकि इनके पास ना तो प्रोजेक्ट है। और ना ही यह करोड़ों की मालकिन है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इनके पास इतना पैसा कहां से आता है। चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

आपको बता दें कि राखी ने फिल्मी दुनिया में अग्नि चक्र फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। लेकिन मैं अपने आइटम सोंग्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी है इतना ही नहीं राखी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। और राखी ने रियलिटी शो राखी का स्वयंवर भी लांच किया था।

Loading...

आपको बता दे कि राखी बॉलीवुड नहीं बल्कि 2014 में राजनीति की दुनिया में भी कदम रख चुकी है। राखी ने खुद ही राष्ट्रीय आम आदमी पार्टी बनाई थी। जिसके बाद वो इससे लोकसभा चुनाव में खड़ी हुई थी। हालांकि चुनाव के बाद राखी ने अपनी ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

30 करोड़ की मालकिन

आपको बता दें कि राखी सावंत ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वो ₹150000000 की मालकिन है। मुंबई में उनका एक फ्लैट है और एक ऑफिस है। लेकिन आपको बता दें कि मौजूदा कीमत ₹100000000 से भी ज्यादा है। इतना ही नहीं इस आइटम गर्ल के पास एक लग्जरी कार भी है। और कुछ लाख रुपए राखी ने शेयर मार्केट में भी इन्वेस्ट कर रखे हैं। मौजूदा समय में राखी ₹300000000 की मालकिन है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.