Loading...

इस कीवी बल्लेबाज ने कहा- वर्ल्ड कप का फाइनल मेरे क्रिकेट करियर का सबसे बेस्ट और बुरा दिन था

0 9

विश्व कप 2019 के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम जिस चीज की हकदार थी उसे वह नहीं मिली। आईसीसी के गलत नियमों और अंपायरों की गलतियों की वजह से न्यूजीलैंड की टीम फाइनल मुकाबला हार गई। हाल ही में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने कहा कि मेरे लिए वह दिन क्रिकेट का सबसे बेस्ट और बुरा दिन था। फाइनल मुकाबले में विजेता टीम का निर्णय सबसे ज्यादा बाउंड्री के आधार पर किया गया। इस कारण न्यूजीलैंड की टीम फाइनल मैच हार गई।

मार्टिन गुप्टिल ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि इस बात का विश्वास करना बहुत ही कठिन है कि बेहतरीन फाइनल को खेले हुए 1 हफ्ता हो गया हैं। मेरे मुताबिक यह मेरे लिए क्रिकेट करियर का सबसे बेस्ट और बुरा दिन था। विश्व कप में अपने देश के लिए प्रतिनिधित्व करना और खिलाड़ियों के शानदार समूह के साथ खेलना बहुत ही गर्व की बात है। आप के समर्थन के लिए शुक्रिया कहता हूं।

इंस्टाग्राम पर मार्टिन गुप्टिल ने वह तस्वीर पोस्ट की जिसमें फाइनल मैच की लास्ट बॉल के बाद टीम के साथी खिलाड़ी एवं इंग्लैंड के क्रिस वोक्स उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। बता दें कि इंग्लैंड की पारी के आखिरी ओवर ओवर में मार्टिन गुप्टिल ने जो थ्रो किया वह न्यूजीलैंड की हार का कारण बना। गेंद बेन स्टोक्स के बल्ले से टकराकर बाउंड्री के पार चली गई। अंपायरों ने पांच की जगह इंग्लैंड को 6 रन दे दिए। इस वजह से मैच टाई हो गया।

Loading...

मार्टिन गुप्टिल ने विश्व कप 2019 में बल्लेबाजी से कमाल का प्रदर्शन नहीं किया जबकि मार्टिन गुप्टिल विश्व कप 2015 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.