Loading...

घर के प्रिंटर पर नकली नोट छापकर Audi कार खरीदने पहुंच गई 20 साल की ये लड़की

0 45

कभी ना कभी हर किसी के मन में यह ख्याल आता होगा कि काश उसके पास भी नोट छापने वाली मशीन होती. लेकिन कुछ समय बाद ही लोगों को लोग सोचने लगते हैं कि यह गैरकानूनी है और उनका यह खयाल टूट जाता है. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसमें 20 साल की एक लड़की ने इंकजेट प्रिंटर से साधारण कागजों पर पैसे छाप लिए. इतना ही नहीं यह 20 साल की लड़की पैसे छापने के बाद इन पैसों से कार खरीदने के लिए एक शोरूम में गई.

Oddity Central के मुताबिक, यह लड़की Kaiserslautern में रहती है और बीते सोमवार को वह 11,61,611 रूपए की पुरानी ऑडी ए3 कार डीलरशिप पर खरीदने चली गई. इस लड़की ने पहले कार का पूरा मुआयना किया और फिर टेस्ट ड्राइव ली और जब पैसे देने की बारी आई तो उसने फर्जी नोट निकाल कर दे दिए.

मीडिया से बात करते हुए यहां के कर्मचारी ने कहा कि यह नोट बिल्कुल मोनोपोली बोर्ड गेम की तरह लग रहे थे. उन्होंने कहा कि हमने धोखाधड़ी के कई मामले देखे हैं. लेकिन ऐसी हरकत किसी ने नहीं की. मैंने उस लड़की से पूछा कि क्या है मोनोपोली खेलना चाहती है. जब पुलिस में उस लड़की के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई तो वे उस लड़की के घर चली गई.

Loading...

लड़की के घर जाने पर पुलिस ने 13,000 यूरो नोट बरामद किए, जो नकली थे. बता दें कि जर्मनी के कानून के मुताबिक, नकली नोट छाप कर उसे बाजार में इस्तेमाल करने की कोशिश करने पर 1 साल की जेल हो सकती है और अगर इस काम में कोई गिरोह पकड़ा जाता है तो उसे 2 साल तक की सजा दी जा सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.