Loading...

अक्षय कुमार के बाद अमिताभ बच्चन ने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद को बढ़ाए हाथ, दान किए इतने लाख रुपए

0 13

असम में बाढ़ की वजह से लोगों की जिंदगी तहस-नहस हो गई है. यहां केवल इंसान ही नहीं, बल्कि जानवर भी बाढ़ की वजह से परेशान है. हालात बहुत बिगड़ गए हैं. काजीरंगा नेशनल पार्क जलमग्न हो गया है. लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड सितारों से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां सामने आ रही है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद को हाथ बढ़ाएं और अन्य लोगों से भी मदद की अपील की.

बिग बी ने दिए 51 लाख रुपए

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा- मुख्यमंत्री राहत कोष को 51 लाख का योगदान करने के लिए हम श्री अमिताभ बच्चन जी की सराहना करते हैं. यह लोगों की देखभाल का एक अच्छा तरीका है. आपके समर्थन के लिए असम की जनता की ओर से आपका शुक्रिया. इस ट्वीट के जवाब में अमिताभ बच्चन ने लोगों से मदद के लिए अपील की है.

Loading...

अमिताभ ने किया यह ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके लिखा- असम संकट में है. बाढ़ ने लोगों को बहुत नुकसान पहुंचाया है. हमारे भाई-बहनों को देखभाल और सहायता की जरूरत है. मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान करें. मैंने अभी अभी किया है.

अक्षय कुमार भी कर चुके हैं मदद

अमिताभ बच्चन से पहले अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए 2 करोड़ रुपए का दान दिया. उन्होंने एक करोड़ रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में और एक करोड़ रुपए काजीरंगा पार्क बचाव के लिए दान दिए. इनके अलावा संजय दत्त, प्रियंका चोपड़ा और दीया मिर्जा जैसे सितारे लोगों से मदद की अपील कर चुके हैं. बता दें कि असम में बाढ़ की वजह से हालात बहुत खराब हो गए हैं. हाल ही में काजीरंगा पार्क की कुछ वीडियोस वायरल हुई थी, जिसमें जानवर पानी के साथ बहते हुए दिख रहे थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.