Loading...

इन 5 सितारों के तलाक ने फैंस को कर दिया था हैरान, किसी ने 22 तो किसी ने तोड़ दी 16 साल की शादी

0 10

बॉलीवुड से अक्सर रिश्ते टूटने और जुड़ने की खबरें सुनने को मिलती रहती है. कई बार सितारे आपस में तालमेल नहीं बैठा पाते. बॉलीवुड में कई कपल ऐसे हैं, जिनकी शादी टूट गई है. किसी ने शादी के 22 साल बाद तो किसी ने 16 साल बाद तलाक ले लिया.

नसीरुद्दीन शाह- मनारा सीकरी

नसीरुद्दीन शाह ने 20 साल की उम्र में खुद से 15 साल बड़ी मनारा के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के एक साल बाद से ही दोनों के बीच अनबन होने लगी, जिसके बाद वह अलग रहने लगे. नसीरुद्दीन ने फिर मनारा से तलाक ले लिया और रत्ना पाठक से शादी कर ली. रत्ना और नसीरुद्दीन एक साथ रह रहे हैं.

Loading...

फरहान अख्तर- अधुना

फरहान अख्तर और अधुना ने शादी के 16 साल बाद 2017 में तलाक लिया. इनकी शादी 2000 में हुई थी. लेकिन आपसी मतभेद की वजह से दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय किया.

हिमेश रेशमिया- कोमल

हिमेश रेशमिया ने अपनी पहली शादी तोड़ दी. हिमेश ने कोमल से 2017 में तलाक ले लिया. इनकी शादी 22 सालों तक चली. कोमल से तलाक लेने के बाद हिमेश ने सोनिया कपूर के साथ शादी कर ली.

मलाइका अरोड़ा- अरबाज खान

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी से पहले एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. इनकी शादी 19 सालों तक चली. 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया. ऐसा कहा जा रहा था कि मलाइका ने अर्जुन कपूर की वजह से अरबाज से तलाक लिया. इन दिनों अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं तो वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें भी आती रहती है.

ऋतिक रोशन- सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी 2000 में हुई थी. लेकिन 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का निर्णय किया. तलाक के बाद भी दोनों आए दिन अपने बच्चों के साथ नजर आ जाते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.