Loading...

अभिनेता के बाद पत्नी ने भी उठाया कुरान, बोली- गर्लफ्रेंड को सुनाने के लिए मुझे देता था जिस्मानी दर्द

0 8

जाने-माने पाकिस्तानी गायक अभिनेता मोहसिन अब्बास हैदर और उनकी पत्नी फातिमा सोहल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला और बढ़ता जा रहा है. फातिमा ने मोहसिन के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. जवाब में अभिनेता ने कुरान पर हाथ रखकर 50 मिनट प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी पत्नी के ऊपर कई गंभीर इल्जाम लगाए. अब उनकी पत्नी ने कुरान पर हाथ रख कर अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाए हैं.

गर्लफ्रेंड को सुनाने के लिए मुझे देता था जिस्मानी दर्द

फातिमा ने मोहसिन पर इल्जाम लगाया है. उन्होंने अपने पति की ओर से कुरान पर हाथ रखकर लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया और अब खुद कुरान पर हाथ रख कर अपना दर्द बयां किया. फातिमा ने कहा कि मोहसिन का नाजायज संबंध है. उन्होंने विवाह के बाद भी संबंध बनाए रखे. जिस जहांगीर को वो अपनी फ्रेंड कहते हैं, वह उनकी गर्लफ्रेंड है. इतना ही नहीं वह अपनी गर्लफ्रेंड को सुनाने के लिए उससे फोन पर बात करते वक्त मुझे जल्दी गंदी गालियां देता था. कई बार उसे फोन लगाने के बाद वह मुझे जिस्मानी दर्द देता था.

Loading...

मरी हुई बेटी को नहीं छोड़ा मोहसिन ने

फातिमा ने यह भी इल्जाम लगाया कि उसने खुद को बचाने के लिए मेरी मरी हुई बच्ची को भी नहीं बख्शा. उसने मुझ पर इल्जाम लगाने के लिए मेरी मरी हुई बच्ची का जिक्र किया, जिसे मैं कभी बीच में नहीं लाई. उसने मेरी बच्ची के मरने का दोष मेरे ऊपर डाल दिया.

400 मैसेज किए मैंने, उसने ब्लॉक कर दिए

फातिमा ने कहा कि उसने अपने रिश्ते को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी. फातिमा ने आगे बताया कि उसने झूठ बोला कि मैं अपनी मां के घर चली गई हूं. हम दोनों रिश्ते में अलगाव चाहते हैं. सच तो यह है कि वह मुझे हर रोज मारता-पीटता था, जिसकी वजह से मैं बच्चे के जन्म के बाद अपनी मां के घर चली गई. मैंने उसे 400 से ज्यादा मैसेज किए. लेकिन उसने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया.

पहले मोहसिन ने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए मारपीट के आरोपों को झूठा बताया और कहा कि उसे मेडिकल करवाना चाहिए. अब फातिमा ने कुरान पर हाथ रख कर कहा कि अभी भी वह मीडिया में कई लोगों के सामने मोहसिन से मिली, तब उन्हें पहली बार डर नहीं लगा. लेकिन वह मोहसिन के हिंसक रूप से डरने लगी है.

फातिमा में यह भी कहा कि मैं अपना घर बचाने के लिए मोहसिन की गर्लफ्रेंड जहांगीर से मिलने गई थी. लेकिन उन्होंने यह भी माना कि जहांगीर से मुलाकात करना मेरी गलती थी. जब उनका शौहर ही गलत है तो किसी और से क्या मदद मांगनी.

फातिमा ने यह भी कहा कि मैंने अपने पति की हिंसा बहुत बर्दाश्त कर ली. अब वह अपने बच्चों को इन सब चीजों से दूर करना चाहती हैं. अब वह मोहसिन के साथ सुलह नहीं करेगी. वह इस मामले में इंसाफ चाहती हैं और उन्होंने इसके लिए इलाके के एसपी को भी जानकारी दे दी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.