Loading...

वेस्टइंडीज के विरुद्ध टीम इंडिया में जगह ना मिलने से निराश शुभमन गिल ने दिया ये बड़ा बयान

0 2

भारतीय टीम विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज का दौरा करने वाली है. वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम टीम 3 टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी. वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन भी हो चुका है. इस टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. जबकि धोनी, पांड्या और बुमराह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम शामिल नहीं है. शुभमन गिल को न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम में डेब्यू करने का मौका मिला. उन्होंने लगातार अच्छी परफॉर्मेंस दी, लेकिन फिर भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली.

वेस्टइंडीज ए के विरुद्ध खेली गई सीरीज में शुभमन गिल ने इंडिया ए की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 5 मैचों में 218 रन बनाए. लेकिन फिर भी उन्हें भारतीय टीम में मौका नहीं मिला. तो इस वजह से वे काफी निराश हैं.

क्रिकेट नेक्स्ट को दिए इंटरव्यू में शुभमन गिल ने बताया कि मैं रविवार को घोषित होने वाली भारतीय वरिष्ठ टीम की प्रतीक्षा कर रहा था और मुझे उम्मीद थी कि किसी एक टीम में मेरा चयन होगा. लेकिन मुझे नहीं चुना गया. इस वजह से मैं काफी निराश था. लेकिन अब मैं इस बारे में नहीं सोचूंगा. अब मैं चयनकर्ताओं को प्रभावित करने के लिए अच्छा प्रदर्शन करूंगा और अपने अच्छे प्रदर्शन के आधार पर टीम में जगह बनाऊंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.