Loading...

1 अगस्त से टेस्ट क्रिकेट किट में होगा बड़ा बदलाव, अब इस तरह के कपड़े पहनकर मैदान पर खेलेंगे खिलाड़ी

0 8

विश्व कप का रोमांच खत्म हो चुका है. अब टेस्ट क्रिकेट की सबसे बड़ी सीरीज एशेज सीरीज शुरू होने वाली है, जिसमें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच रोमांचक जंग देखने को मिलेगी. एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच 1 अगस्त से शुरू होगा. हालांकि इस मुकाबले में टेस्ट क्रिकेट बदला-बदला नजर आएगा. पहले टेस्ट मैच से ही खिलाड़ी अलग तरह की ड्रेस पहनकर खेलते हुए दिखाई देंगे. खिलाड़ियों की ड्रेस सफेद रंग की होगी. लेकिन जर्सी के पीछे नाम और नंबर दोनों लिखे होंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सफेद जर्सी के पीछे खिलाड़ियों के नाम और नंबर लिखे होंगे. इसकी जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने दी. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर तस्वीर पोस्ट की, जिसमें टीम के कप्तान जो रूट 66 नंबर की जर्सी पहनकर खड़े दिख रहे हैं. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चला है कि केवल इंग्लैंड के खिलाड़ी नंबर और नाम वाली जर्सी पहनेंगे या ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी. लेकिन यह साफ है कि एशेज सीरीज से टेस्ट क्रिकेट किट बदली हुई नजर आएगी.

टेस्ट क्रिकेट की नई ड्रेस पर बंटे फैंस

Loading...

टेस्ट क्रिकेट की किट पर नंबर लिखने का बदलाव कुछ फैंस को पसंद आ रहा है तो कुछ फैंस चाहते हैं कि यह खेल पारंपरिक ही रहे और इसमें कोई बदलाव ना हो. बता दें कि एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम लॉर्ड्स के मैदान पर आयरलैंड के साथ टेस्ट मैच खेलेगी और इस टेस्ट में जेसन रॉय टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करेंगे.

आयरलैंड के विरुद्ध इंग्लैंड की टेस्ट टीम

जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, सैम कर्रन, लुइस ग्रैगरी, जैक लीच, जेसन रॉय, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.