Loading...

बॉलीवुड के इन सितारों को शादी से भी ज्यादा महंगा पड़ा तलाक लेना, किसी ने दिए 380 करोड़ तो किसी ने आधी जायदाद

0 4

बॉलीवुड में हर रोज कोई ना कोई नया रिश्ता बनता है तो कोई टूटता है। हालांकि यह बात तो किसी को नहीं पता कि कब कैसे इसका रिश्ता टूट जाए इस बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता। लेकिन बॉलीवुड शादी पर चाहे कम पैसे खर्च करते हो। लेकिन तलाक लेना उनको काफी ज्यादा भारी पड़ जाता है। आपको बता दें की बॉलीवुड की दुनिया में कई सारे स्लैब्स ऐसे हैं। कि तलाक लेने के लिए वक्त भारी कीमत चुकानी पड़ी है।

संजय दत्त

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है। संजय दत्त का आपको पता नहीं कि संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी की थी। और उनकी दूसरी शादी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की मौत के बाद की थी। संजय ने रिया से शादी की थी। शादी के बाद संजय का मान्यता के साथ चल रहा था। संजय दत्त ने रिया को तलाक दे दिया 8 करोड रुपए के साथ एक लग्जरी कार भी देनी पड़ी।

Loading...

अरबाज खान

अरबाज खान ने बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोरा शादी की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में तलाक ले लिया। लेकिन अरबाज को मलाइका से तलाक लेना काफी ज्यादा महंगा पड़ा। आपको बता दे तलाक लेने के बाद में मलाइका को 15 करोड रुपए और एक फ्लैट दिया है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान के साथ शादी की थी। साल 2014 में दोनों का तलाक भी हो गया। हालांकि तलाक की वजह के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन आपको बता दें कि ऋतिक ने सुजैन को 380 करोड रुपए नहीं है।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने संजय कपूर के साथ शादी की थी। लेकिन इनकी शादी कुछ ही समय बाद टूट गई। जिस वजह से करिश्मा ने संजय से अलग होने का फैसला किया। आपको बता दे कि करिश्मा ने संजय से 5 करोड़ रुपए मांगे थे। इसके अलावा संजय से हर महीने बच्चों की परवरिश के लिए 1000000 रुपए की भी मांग की थी।

आमिर खान

बॉलीवुड के खानों में से एक आमिर खान ने अपनी माँ बाप की मर्जी के खिलाफ जाता रीना दत्त के साथ लव मैरिज की थी। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया। जिसके बाद अमीर ने रीना को ₹500000000 दिए थे ।

अमृता सिंह

नवाब यानी कि सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह के साथ की थी। दोनों ने शादी काफी गुपचुप तरीके से की थी। हालांकि इसके बाद सैफ अली खान ने अमृता को क्या दिया है। इसके बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है। लेकिन खबरों की मानें तो सैफ ने अमृता को 5 करोड़ रुपए और अपनी आधी जायदाद दी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.