Loading...

बॉलीवुड की इन हसीनाओं का कुछ सालों बाद ही खत्म हो गया करियर, अब ऐसे गुजार रही हैं जिंदगी

0 53

बॉलीवुड की दुनिया में कई सारी हीरोइन कैसी है। जिन्होंने फिल्मों से खूब सारा नाम और शोहरत कमाई है। लेकिन का फिल्मी करियर रहा है। हालांकि इसमें से कुछ एक्ट्रेस ऐसी है। जिन्होंने एक्टिंग छोड़कर बिजनेस संभाल लिया है। तो वहीं कुछ ऐसी है जो अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही है चलिए आज हम आपको बताते हैं इन एक्ट्रेस के बारे में।

शमिता शेट्टी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शमिता शेट्टी का। जिन्होंने मोहब्बतें से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अपने 7 साल के छोटे से फिल्मी करियर में शमिता ने ज्यादा फिल्में नहीं की है। वह आखिरी बार साल 2007 में फ़िल्मी पर्दें पर दिखाई दी थी। खबरों की मानें तो शमिता इस समय साउथ की फिल्में और वेब सीरीज करने में व्यस्त है।

Loading...

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया ने साल 2004 में फिल्म टार्जन से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद में सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में भी दिखाई थी। हालांकि वह काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर है। और मौजूदा समय में अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही है।

नम्रता शिरोडकर

नम्रता शिरोडकर ने 1998 में आई फ़िल्म जब प्यार किसी से होता है। से बॉलीवुड में एंट्री की थी आपको बता दें यह अदाकारा साल 2004 में फिल्म रोक सको तो रोक लो मैं आखिरी बार दिखाई दी थी जिसके बाद उन्होंने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी कर ली थी।

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन ने साल 2010 के बाद कोई भी फिल्म नहीं की है। फिलहाल सुष्मिता का दुबई में एक ज्वैलरी स्टोर है। जिसे उनकी मां संभालती है। इतना ही नहीं सुष्मिता का मुंबई में बंगाली मासी किचन नाम से एक आउटलेट भी है।

ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार की वाइफ और फेमस अदाकारा ट्विंकल खन्ना ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि ट्विंकल आखिरी बार साल 2001 में बनी फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा वह दिखाई दी थी।

असिन

एक्ट्रेस असिन ने साल 2009 में नमस्ते ड्रीम से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। वह आखिरी बार आल इज वेल में दिखाई दी थी। फिलहाल मौजूदा समय में यह अदाकारा अपने पति और अपनी बेटी के साथ समय बता रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.