Loading...

बाल-बाल बची दीपिका के हीरो की जान, स्टंट के चक्कर में हो सकता था बड़ा हादसा

0 4

हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ बड़ा हादसा होने से बच गया. अगर वह जानलेवा स्टंट खुद कर रहे होते तो शायद इस वक्त कोमा में होते. फास्ट एंड फ्यूरियस में एक खतरनाक स्टंट सीन था, जिसमें 30 फुट की ऊंचाई से स्टंट करना था. इस स्टंट सीन के लिए उनके बॉडी डबल का इस्तेमाल किया जा रहा था.लेकिन स्टंट के दौरान उनके बॉडी डबल जो वोट्स सिर के बलनीचे गिर गए.

स्टंट करते वक्त जब जो वोट्स कूदे तो सेफ्टी केबल टूट गई और जो नीचे गिर गए, जिससे उन्हें गहरी चोट आई है. जो वोट्स की मंगेतर ने फेसबुक पर लिखा- यह खबर सुनने के बाद में बुरी तरह से टूट चुकी हूं. उसके सिर पर गहरी चोट आई है. इस वजह से वो कोमा में चला गया है. वह फिलहाल स्थिर है. डॉक्टर उसकी निगरानी कर रहे हैं. मैं उससे बहुत प्यार करती हूं. पूरा परिवार और दोस्त उसके साथ हैं और चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए.

सेट पर हुई दुर्घटना के बाद शूटिंग तुरंत रोक दी गई और जो को रॉयल लंदन अस्पताल पहुंचाया गया. वहां मौजूद एक शख्स ने बताया कि इस घटना के कुछ ही सेकेंड बाद विन डीजल सेट पर आए और यह खबर सुनकर हैरान रह गए. उन्होंने जब जो की हालत देखी, उनकी आंखों में आंसू आ गए थे. यह घटना 22 जुलाई दोपहर की है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.