Loading...

पूरी तरह से झूठी हैं रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मतभेद की खबरें, CoA ने दिया ये बड़ा बयान

0 2

बीसीसीआई का कामकाज देखने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने प्रशासकों की समिति गठित की है, जिसकी शुक्रवार को दिल्ली में बैठक होने वाली है. इस बैठक में भारतीय खिलाड़ियों के बीच चल रही मतभेद की खबरों को खारिज किया जा सकता है. जब से भारतीय टीम विश्व कप से बाहर हुई है, तब से भारतीय खिलाड़ियों के बीच मतभेद की खबरें आ रही हैं. वहीं टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी यह कह रहे हैं कि एक क्रिकेटर ने बीसीसीआई के फैमिली क्लॉज को तोड़ा है.

बैठक में नहीं होगी मतभेद पर चर्चा

आईएएनएस की जानकारी के मुताबिक, सीओए के एक सदस्य ने बताया कि जब समिति की बैठक होगी तो इसमें भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बीच मतभेद पर चर्चा नहीं होगी. इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया देने का कोई मतलब नहीं है. खिलाड़ियों को कोई समस्या है तो वह सीओए के पास आ सकते हैं.

Loading...

रोहित-विराट के बीच दरार की खबरें

भारतीय टीम के विश्व कप सेमीफाइनल हारने के बाद से खिलाड़ियों के बीच कुछ भी सही नहीं है. गल्फ न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया कि भारतीय टीम ने दो गुटों में बंटकर विश्व कप खेला. पहला ग्रुप विराट कोहली का था वहीं दूसरा रोहित शर्मा का. रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ी विराट और रवि शास्त्री के फैसले से सहमत नहीं थे.

रोहित ने कई बार विराट के फैसलों पर अपनी नाराजगी जाहिर की. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट मे दावा किया गया कि सेमीफाइनल मैच के बाद रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ियों ने विराट कोहली को कप्तानी पद से हटाने की भी मांग की. हालांकि गेंदबाजी कोच अरुण भरत ने कहा था कि खिलाड़ी एक टीम यूनिट के रूप में काम कर रहे हैं, लेकिन वाद- विवाद में ऐसा हो जाता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.