Loading...

टीम इंडिया के फील्डिंग कोच के लिए इस महान फील्डर ने भेजा है आवेदन, सिलेक्शन मानो पक्का

0 10

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के हेड कोच और सपोर्ट स्टाफ पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. भारतीय टीम का फील्डिंग कोच बनने में पूर्व महान साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने दिलचस्पी दिखाई है. उन्होंने भारतीय टीम का फील्डिंग कोच बनने के लिए आवेदन किया है.

जोंटी रोड्स ने अपने क्रिकेट करियर में शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया. उसी तरह वे फील्डिंग कोच के रूप में भी अपनी छवि बनाए हुए हैं. जोंटी रोड्स ने बतौर फील्डिंग कोच साउथ अफ्रीका और आईपीएल में मुंबई इंडियंस को अपनी सेवाएं दी है.

मौजूदा समय में भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर है, जिनका कार्यकाल वेस्टइंडीज दौरे के लिए बढ़ा दिया गया है. फील्डिंग कोच आर श्रीधर को दोबारा से भारतीय टीम का फील्डिंग कोच नियुक्त किया जा सकता है. लेकिन ऐसी भी संभावना है कि कपिल देव की अगुवाई वाली एडवाइजरी कमिटी जोंटी रोड्स को भी मौका दे सकती है.

अगर जोंटी रोड्स क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी के बिंदुओं पर खरा उतरते हैं तो वह भारतीय टीम की फील्डिंग कोच बन सकते हैं. बीसीसीआई ने भारतीय टीम के ड कोच, बैटिंग कोच, फील्डिंग कोच, बोलिंग कोच, फीजियो, स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच और एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर पदों के लिए आवेदन जारी किए और आवेदन की अंतिम तिथि 30 जुलाई निर्धारित है. मैनेजर को छोड़कर सभी का कार्यकाल 2 साल का होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.