Loading...

कोहली ने कप्तानी छीनने के डर से नहीं बल्कि इस वजह से वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का लिया फैसला

0 9

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की वेस्टइंडीज दौरे पर जाने की वजह अब सामने आ चुकी है। विश्वकप के बीच में ये खबरें आई थी कि जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों को आराम की जरूरत है। लेकिन बाद में विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का निर्णय लिया।

इसके पीछे की वजह बताई गई कि विराट कोहली को अपनी कप्तानी छीनने का डर सताने लगा है। हालांकि इसके पीछे की वजह कुछ और ही है, जिसका खुलासा हो चुका है। सूत्रों से मिली रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली इसलिए वेस्टइंडीज दौरे पर जाना चाहते हैं क्योंकि इससे विश्व कप में मिली हार के बाद खिलाड़ियों का प्रोत्साहन बड़े।

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सूत्र ने कहा कि विश्व कप में मिली हार के बाद हर किसी का मनोबल टूट गया है। इस वजह से कोली ने यह निर्णय लिया है कि वह इस माहौल में टीम को अकेला नहीं छोड़ सकते।

Loading...

आप लोगों को बता दें कि वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद यह खबरें आई थी कि रोहित शर्मा को वनडे और T-20 एवं विराट कोहली को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया जा सकता है। लेकिन यह सभी खबरें झूठ थी। विराट कोहली ही तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम के कप्तान हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.