Loading...

आईने में खुद को निहारते हुए बोली नुसरत जहां- इन आंखों को बोलने दो… वायरल हुई तस्वीरें

0 12

2019 लोकसभा चुनाव के दौरान नुसरत जहां काफी सुर्खियों में रही. नुसरत जहां बांग्ला फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. इस बार उन्होंने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के टिकट पर बशीरहाट सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा और 3 लाख वोटों से जीत हासिल की.

सांसद बनने के बाद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है. आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं .नुसरत जहां की शादी की तस्वीरों से लेकर उनके मंगलसूत्र और सिंदूर वाली तस्वीरें वायरल हुई थी. एक बार नुसरत जहां की तस्वीरें वायरल हो गई है और लोग यह तस्वीरें काफी पसंद कर रहे हैं.

नुसरत जहां ने अपनी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही है. इन तस्वीरों के साथ नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा- आंखों को बोलने दो.

Loading...

इन तस्वीरों में नुसरत जहां आईने के सामने बैठी खुद को निहारते हुए नजर आ रही हैं. नुसरत जहां ने पारंपरिक वेशभूषा धारण की हुई है. वे हाथों में चूड़ा पहने, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भरे हुए नजर आ रही हैं.

बता दें कि नुसरत जहां ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी की है. शादी के बाद से ही नुसरत जहां काफी सुर्खियों में बनी हुई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.