Loading...

ये हैं टीवी के वो सितारे जिन्हें बेइज्जत कर काम से निकाला गया था, एक की बोल्ड लुक बन गई थी वजह

0 6

टीवी की दुनिया के कई सारे स्टार जैसे होते हैं जो सीरियल्स में नेगेटिव रोल को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। लेकिन जब किसी स्टार की पॉपुलर ट्री में इजाफा होने लगता हैं । तब ये स्टार्स अपनी फीस को बढ़ा देते हैं। जिसके चलते कभी कभी इन्हें अपने शो से भी हाथ धोना पड़ता है। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही सस्टार्स के बारे में बताएंगे जिनको अपने पैकेज के चलते शो से बाहर होना पड़ा।

हिना खान

यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान सीरियल से अच्छी खासी पहचान मिली है। आपको बता दें कि हिना अपने सीरियल में नयापन चाहती थी। लेकिन डायरेक्टर ने ऐसा करने से मना कर दिया। फिर हिना ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की। हिना के लगातार डिमांड को देखते हुए शो मेकर्स ने उन्हें बाहर करने का फैसला लिया।

Loading...

सोनारिका भदोरिया

देवों के देव महादेव सीरियल से फेमस हुई इस अदाकारा को घर-घर में पहचान मिली है। आपको बता दें कि यादा का राज सीरियल में पार्वती का किरदार निभा रही थी। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करके सोनारिका के फैंस को उनकी तस्वीरों से प्रॉब्लम्स होने लगी और उनका मानना था कि अगर वो अच्छा रोल निभा रही है रियल लाइफ में इस बात का ध्यान रखना चाहिए । जब यह बात जो के डायरेक्टर के पास जा पहुंची तो फिर उन्होंने किसी की भी नहीं सुनी और इस अदाकारा को सीरियल से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

शिल्पा शिंदे

टीवी की दुनिया की अदाकारा शिल्पा को असली फेम बिग बॉस से मिला है। लेकिन उससे पहले भी हो भाभी जी घर पर है से काफी ज्यादा फेमस थी । अपनी भर्ती हुई पॉपुलर डी को देखकर शिल्पा की डिमांड भी भरने लगी जिस वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर ने अपने हाथ सीरियल में लोगों को इंप्रेस किया है। लेकिन उनका सीरियल कबूल है सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। शो में उन्हें रूखे व्यवहार की वजह से ही पसंद किया जा रहा था। वही रियल लाइफ में भी उनका व्यवहार काफी ज्यादा हो चुका था। इसकी वजह से डायरेक्ट काफी ज्यादा परेशान हो गए थे। इसके चलते करण को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

जिया मानिक

गोपी बहू का किरदार निभाने वाली जिया मानिक शायद ही कोई ना जानता हो। सीरियल में सीधी साधी बहू का किरदार निभाने वाली जिया असल जिंदगी में काफी ज्यादा नखरेली है। जी हां खबरों की मानें तो उनकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही थी। जिसके चलते से बाहर कर दिया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.