Loading...

16 साल में इतना बदल गई है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, योगा टीचर से शादी रचाने के बाद छोड़ दिया बॉलीवुड

0 14

सलमान खान की फिल्म तेरे नाम में निर्जरा की भूमिका निभाने वाली भूमिका चावला को आप सब जानते होंगे. इस फिल्म से भूमिका ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई. भूमिका चावला आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब है. भूमिका शादी करके सेटल हो चुकी है. हाल ही में उनको मुंबई के एक थियेटर के बाहर देखा गया. भूमिका अपने 5 साल के बेटे के साथ नजर आई. इस दौरान उन्होंने जींस और ब्लैक टॉप पहना हुआ था.

भूमिका 40 साल की हो चुकी है. उन्होंने हिंदी ही नहीं तेलुगू, तमिल, मलयालम, भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया. भूमिका ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म Yuvakudu से की थी, जो तेलुगू फिल्म थी. फिल्म तेरे नाम उस काल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. इस फिल्म में दर्शकों को सलमान खान की एक्टिंग बहुत अच्छी लगी. इसके बाद भूमिका के पास फिल्मों के ऑफर आने लगे.

2004 में भूमिका ने अभिषेक बच्चन की फिल्म रन में भी काम किया था, जो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद भूमिका ने फिल्म सिलसिले और दिल जो भी कहे में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर की. लेकिन यह फिल्में फ्लॉप हो गई. इसके बाद भूमिका ने तेलुगू सिनेमा की ओर रुख किया. उन्होंने तेलुगू सिनेमा में कई हिट फिल्में दी.

Loading...

2006 में फिल्म Sillunu Oru Kaadhal आई थी, जो दुनिया भर में खूब पसंद की गई. भूमिका फिल्मों में आने से पहले योगा सीख रही थी. भरत ठाकुर उनके योगा ट्रेनर थे. भरत ठाकुर से योगा सीखते-सीखते भूमिका उनसे प्यार कर बैठी. 4 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने भरत से शादी कर ली. शादी के 7 साल बाद भूमिका ने 2014 में एक बेटे को जन्म दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.