Loading...

नोएडा मेट्रो में 199 पदों पर निकली है वैकेंसी, सैलरी 25 से 35 हजार तक, जानिए पूरी डिटेल

0 7

ब्रोडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया यानी कि BECIL ने नोएडा मेट्रो रेल के लिए 199 पदों पर आवेदन मांगे हैं. आपको बता दें मेट्रो रेल के लिए 199 वैकेंसी अलग-अलग पदों के लिए निकाली गई हैं. दरअसल जिन पदों के लिए वैकेंसी निकाली हैं उनमें जूनियर इंजीनियर, ऑफिस असिस्टेंट, कस्टमर रिलेशन असिस्टेंट, स्टेशन कंट्रोरल/ट्रेन ऑप्रेटर, मेंटेनर & अकाउंट्स असिस्टैंट के पद शामिल हैं.

आपको बता दें कि नोएडा मेट्रो रेल के लिए सभी पदों पर निकली 199 वैकेंसी के तहत जॉइनिंग कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर होगी. मालूम हो कि ये जॉइनिंग नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के लिए नोएडा/ग्रेटर नोएडा में होगी.

जानकारी के लिए बता दें कि इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बताए गए फॉर्मेट में 22 जुलाई से 21 अगस्त 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं. एप्लीकेशन फीस भी इन्हीं तारीखों में कभी भी जमा कर सकते हैं.

जानिए किस पोस्ट के लिए मिलेगी कितनी सैलरी

Loading...

सैलरी की बात करें तो ऑफिस असिस्टेंट की सैलरी 30,000 रुपए महीना होगी.

वहीं स्टेशन कंट्रोलर/ट्रेन ऑप्रेटर की सैलरी 35,000 रुपए महीना होगी.

इसके अलावा कस्टमर रिलेशन असिस्टेंट की सैलरी 30,000 रुपए महीना होगी.

बता दें कि जूनियर इंजीनियर/ इलेक्ट्रल की सैलरी 35,000 रुपए महीना होगी.

वहीं मेंटेनर की सेलरी 25000 रुपए महीना होगी.

मालूम हो कि अकाउंट असिस्टेंट की सैलरी 30,000 रुपए महीना होगी.

आपको बता दें कि इन सभी पदों के लिए 18 से 32 साल तक के कैंडीडेट्स अप्लाई कर सकते हैं.

मालूम हो कि जो कैंडीडेट्स ऊपर बताए पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं वे BECIL की ऑफिशियल वेबसाइट www.becil.com और www.nmrcnoida.com के करियर सेक्शन के जरिए 22 जुलाई से 21 अगस्त के बीच अप्लाई कर सकते हैं.

फीस की बात करें तो इन पदों पर अप्लाई करने के लिए फीस 675 रुपए है. बता दें कि SC/ST/PH के लिए फीस 500 रुपए है. मालूम हो कि सभी कैंडीडेट्स को ऑनलाइन अप्लाई करना होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.