Loading...

वेस्टइंडीज ने किया भारत के खिलाफ टीम का ऐलान, इन दिग्गजों की हुई टीम में वापसी, एंथनी को डेब्यु का मौका

0 12

अगले महीने भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा रविवार को कर दी गई. भारत के विरुद्ध वेस्टइंडीज की टी-20 टीम की घोषणा हो गई है. बता दें कि वेस्टइंडीज की ओर से भारत के विरुद्ध गेल नजर नहीं आएंगे. वेस्टइंडीज की टीम में सुनील नरेन और पोलार्ड की वापसी हुई है.

आंद्रे रसेल फिट हो गए हैं और अब उनके आने से टीम काफी मजबूत हो गई है. वेस्टइंडीज की भारत के विरुद्ध दो टी-20 मैचों के लिए टीम की घोषणा की गई है. आंद्रे रसेल पूरी तरह से फिट हो गए है. बता दें कि वे विश्व कप के दौरान घुटने में दर्द की समस्या से जूझ रहे थे.

2 साल खेलेंगे टी-20 मैच

बता दें कि सुनील नरेन को विश्व कप 2019 के लिए टीम में जगह नहीं मिल सकी, क्योंकि उनकी उंगली में चोट लगी हुई थी. लेकिन अब सुनील नरेन के ऊपर अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए चयनकर्ताओं की नजर बनी हुई है. चयन कमेटी के अध्यक्ष रॉबर्ट हेन्स ने कहा कि नरेन और पोलार्ड जैसे खिलाड़ी दुनिया भर के टी-20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हम उन्हें वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने का फिर से मौका देते हैं. हम उन्हें केवल भारत के विरुद्ध ही नहीं, बल्कि T-20 वर्ल्ड कप के लिए भी देख रहे हैं और खिताब जीतने के लिए खिलाड़ियों के सही संयोजन को देखना बेहद जरूरी है.

Loading...

तीसरे टी-20 मैच में हो सकते हैं बदलाव

चुनी गई टीम शुरुआती दो मैचों के लिए चुनी गई है. तीसरे टी-20 मैच में टीम में बदलाव हो सकता है.

वेस्टइंडीज की टी-20 टीम

कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), एंथनी ब्रेंबल, जॉन कैंपबल, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायर, एविन लुइस, सुनील नरेन, कीमो पॉल, पियरे, कीरोन पोलॉर्ड, निकोल्स पूरन, रोवमैन पॉवेल, आंद्रे रसेल, ओशाने थॉमस.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.