Loading...

हार के बाद पहली बार बोले पाकिस्तानी पीएम इमरान खान, कहा- अगले वर्ल्ड कप तक बेस्ट हो जाएंगे

0 9

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि 2023 के विश्व कप तक वह अपनी टीम को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बनाने की तैयारी कर रहे हैं. पाकिस्तान की टीम 2019 के विश्व कप में लीग स्टेज मैचों के बाद ही बाहर हो गई थी. वह सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी.

फिलहाल इमरान खान तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे पर गए हैं. उन्होंने पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा- विश्व कप की समाप्ति के बाद मैंने निर्णय किया है कि मैं पाकिस्तान की टीम में सुधार करूंगा. इमरान खान ने पाकिस्तान टीम द्वारा किए गए प्रदर्शन के बारे में कहा कि वे इस टीम में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को लाकर उसे अगले टूर्नामेंट तक दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

1992 में पाकिस्तान को विश्व कप जिताने वाले इमरान खान ने यह भी कहा कि मेरे शब्द याद रखना. हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया. 16 जून को विश्व कप में भारत के विरुद्ध अहम मुकाबले के लिए हार का डर भुलाने की उन्होंने राष्ट्रीय टीम को सलाह दी थी और कहा था कि हार के डर के कारण नकारात्मक और रक्षात्मक रणनीति बनती है.

लेकिन यह मैच पाकिस्तान की टीम भारत से हार गई और सेमीफाइनल मैच के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई. पाकिस्तान की टीम अंकतालिका में पांचवें नंबर पर रही. यह विश्व कप इंग्लैंड की टीम ने जीता और वह पहली बार विश्व विजेता बनी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.