Loading...

सपना चौधरी ने भोले बाबा पर बनाया गाना तो फैंस बोले- पहले कपड़े तो ढंग के पहन लो

0 29

डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी का हाल ही में भोले बाबा पर को पर बना गाना रिलीज हुआ, जिसकी वजह से वे विवादों में घिर गई है. ओम नमः शिवाय नाम का यह गाना एक रैप सॉन्ग है, जिसमें सपना मस्ती में गाती और नाचती हुई दिख रही है. सपना का यह गाना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. लोग इसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल कर रहे हैं.

निक पटेल नाम के एक यूजर ने लिखा- भगवान शिव के नाम का सॉन्ग देख कर बहुत दुख हुआ. आप सब हिंदू धर्म को बर्बाद कर रहे हैं. क्या आप मोहम्मद या जीजस पर इस तरह का गाना बनाने की सोच सकते हैं. वही सुशील डाबर नाम के एक यूजर ने लिखा- इसमें तो लड़कियां नाच रही है. भोला कहां है. गाना तो निकाल देते हैं. लेकिन हमारे कल्चर का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखते.

अनुराग शर्मा ने लिखा- शर्म करो, आप भगवान के गानों पर ऐसे गंदा डांस कैसे कर सकते हो. प्रीति शोभा ने लिखा- वल्गैरिटी की हद, शर्म करो. वही दीपिंदर बाला ने लिखा- भगवान को तो बख्श दो, क्यों गंदगी फैला रहे हो. वहीं क्षत्राणी नाम की एक और यूजर ने लिखा- क्या हो गया है. खुद तो तुम बदनाम हो और मेरे महादेव को भी बदनाम कर रही हो. कम से कम ढंग के कपड़े पहनना तो सीख लो.

Loading...

सपना चौधरी के गाने को लेकर लोगों ने जिस तरह से अपनी प्रतिक्रिया दी है, उससे यह साफ पता चलता है कि लोग सपना की इस हरकत की वजह से काफी गुस्से में है और इस वजह से उनको ट्रोल कर रहे हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब सपना ट्रोल रही हो. सपना अपने टैलेंट की वजह से हमेशा सुर्खियां पाती है. लेकिन कई बार में इस वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.