Loading...

शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कि मरे हुए जहरीले सांप की तस्वीर, लोग उसे देने लगे गालियां

0 7,106

अमेरिका के एक शख्स ने मरे हुए जहरीले सांप की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके सांपों से बचाव की हिदायत दी थी. इस पोस्ट को देखने के बाद लोग उस शख्स पर भड़क गए. लोगों ने उसको गालियां दी कि आपने एक बेगुनाह सांप को क्यों मारा. युवक ने बचाव के लिए एक ऐसे जख्मी हाथ की दूसरी फोटो शेयर की जिसमें वो बता रहा है कि 1 साल पहले इस युवक को सांप ने काटा था जो अब तक सर्जरी झेल रहा है. आइए जानते है पूरा मामला.

इसलिए मचा हंगामा

यह कहानी टैक्सास के रहने वाली म्यूजिक स्टार केविन फोलर की है. फोलर ने करीब 3 साल पहले एक रैटलस्नेक को मारकर फेसबुक पर लोगों को वार्न करने के लिए इसकी फोटो शेयर कर दी. इस तस्वीर को देखते ही लोग फोलर पर भड़क उठे. एक यूजर ने फोलर से कहा कि काटे जाने के डर से सांप को मार डालना कहां तक न्याय है. यह आपने बिल्कुल गलत किया और फोलर को लोग जमकर बुरा भला कहने लगे. फोलर ने जवाब देते हुए बताया कि ये सांप उन्हें काटने वाला था, इसलिए उन्होंने आत्मरक्षा के लिए इसे मार दिया. इसका सबूत देने के लिए फोलर ने अपने हाथों की फोटो भी शेयर की थी.

Loading...

दूसरी फोटो शेयर करके दिया जवाब

सांप के प्रति लोगों को चेतावनी देने के लिए फोलर ने तस्वीर शेयर की थी जिसमें हाथ पर एक काले रंग के पत्थर जैसा बड़ा छाला नजर आ रहा था. उन्होंने बताया कि यह सब कुछ सांप के काटने से हुआ है. इसके अलावा एक दूसरी फोटो में फोलर एक व्यक्ति का हाथ दिखा रहे हैं, जो लाल और दिखने में बड़ा भयानक नजर आ रहा है. फोलर ने बताया कि यह सब कुछ सांप के काटने से हुआ था. इस शख्स को 1 साल पहले सांप ने काटा था जो अब तक सर्जरिया झेल रहा है. इस फोटो पर एनिमल एक्टिविस्ट का कोई जवाब नहीं आया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.