Loading...

विराट कोहली के खिलाफ खड़े हुए टीम इंडिया के कई खिलाड़ी, कर रहे हैं कप्तानी से हटाने की मांग

0 17

भारतीय टीम अगस्त में वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन भी हो चुका है. लेकिन हाल ही में भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम से कुछ खबरें मिल रही है. गल्फ न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम में कुछ भी ठीक नहीं है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच दरार आ गई है. दोनों के बीच पिछले काफी समय से मनमुटाव चल रहा है. इस रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है कि विश्व कप के दौरान से ही रोहित और विराट के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. इस खबर को भारतीय टीम मैनेजमेंट दबाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद ड्रेसिंग रूम से यह खबर बाहर आ ही गई.

विराट को कप्तानी से हटाने की मांग

गल्फ न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम दो गुटों में बट गई है. एक गुट विराट कोहली का है तो दूसरा गुट रोहित शर्मा का. रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ी विराट कोहली और रवि शास्त्री से बिल्कुल भी खुश नहीं है. जैसे-जैसे रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप में शतक लगाए ,वैसे-वैसे उनके ग्रुप की राय मजबूत हो रही थी. गल्फ न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब भारतीय टीम सेमीफाइनल हार गई तो रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ियों ने विराट कोहली को कप्तानी पद से हटाने के लिए भी मांग उठाई. टीम मैनेजमेंट ने इन सब बातों को झूठा बताया. लेकिन गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने कहा था कि खिलाड़ी एक यूनिट के तौर पर काम कर रहे हैं. लेकिन बाद विवाद में ऐसी बातें हो जाती है.

Loading...

वेस्टइंडीज दौरे पर डर की वजह से जा रहे हैं विराट

गल्फ न्यूज के मुताबिक बीसीसीआई से टेस्ट और सीमित ओवर फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्तान बनाने की मांग की गई. इसी वजह से रोहित शर्मा को वनडे का कप्तान बनाए जाने की खबरें आने लगी. शायद यही वजह है कि विराट ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का फैसला लिया है. पहले विराट वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाने वाले थे. लेकिन कप्तानी छिन जाने के डर से उन्होंने यह निर्णय किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.