Loading...

ये 6 एक्टर्स अपने पिता की तरह बॉलीवुड में नहीं हो पाए कामयाब, एक का तो काजल की बहन के साथ रहा अफेयर

0 6

आज 23 जुलाई को बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन रहे महमूद अली की डेथ एनिवर्सरी है. महमूद अली फिल्मों में काम करने के लिए हीरो से ज्यादा फीस लेते थे. हालांकि महमूद अली के बेटे लकी अली उनकी तरह फिल्मों में नाम नहीं कमा सके. बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता है, जो अपने पिता की तरह कामयाबी हासिल नहीं कर पाए.

लकी अली

लकी अली काफी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर है. लकी अली के पिता महमूद ने जितनी लोकप्रियता हासिल की, लकी उसका फायदा नहीं उठा सके. लकी अली ने फिल्म और सिंगिंग दोनों में हाथ आजमाया. लेकिन उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली.

Loading...

अरमान कोहली

अरमान कोहली बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार कोहली के बेटे हैं. अरमान कोहली कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन उनको ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली. अरमान अपने गुस्सैल रवैए की वजह से काफी सुर्खियों में रहते हैं. उनका अफेयर काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के साथ रहा था.

आर्य बब्बर

राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अब के बरस से की थी. लेकिन उनको कुछ खास कामयाबी नहीं मिली. आर्य बब्बर बिग बॉस 8 का हिस्सा भी रहे.

अध्ययन सुमन

मशहूर एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन भी बॉलीवुड में अभी तक कुछ खास कामयाबी नहीं पा सके हैं. हालांकि वे कंगना रनौत के साथ अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहे.

जैकी भगनानी

मशहूर प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म कल किसने देखा से की थी. लेकिन उनकी अभी तक एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है.

शादाब खान

मशहूर अभिनेता अमजद खान के बेटे शादाब खान खान ने बॉलीवुड में फिल्म राजा की आयेगी बरात से डेब्यू किया था. लेकिन उनको कुछ खास कामयाबी नहीं मिली और वे बॉलीवुड में नाम नहीं कमा सके.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.