Loading...

भूलकर भी बेस्ट फ्रेंड के साथ शेयर नहीं करनी चाहिए बॉयफ्रेंड से जुड़ी बातें, वरना टूट सकता है आपका रिश्ता

0 5

हम सभी की जिंदगी में कोई ना कोई बेस्ट फ्रेंड जरूर होता है। जिसे हम अपने रिश्तेदारों से ज्यादा खून के रिश्तो से ज्यादा अहमियत देते हैं। हम कई सारी ऐसी बातें अपने दोस्तों से शेयर कर देते हैं। जो हमें नहीं करनी चाहिए। हालांकि यह सब चीजें महिलाओं के अंदर ज्यादा देखी जाती है। क्योंकि महिलाओं को दो चीजों के ऊपर बात करना सबसे ज्यादा पसंद होता है। एक तो उनका पति और दूसरा उनका बॉयफ्रेंड।

कई सारी महिलाएं ऐसी होती है जो अपने दोस्त को कम करने के लिए अपने रिलेशनशिप की सारी दिक्कतों को अपनी बेस्ट फ्रेंड से शेयर कर लेती है। लेकिन क्या आप जानते हैं हमें अपने रिलेशनशिप से जुड़ी हर बातों को अपने दोस्तों को नहीं कहना चाहिए। क्योंकि ऐसा करने से आपके रिश्ते में लड़ाई झगड़ा हो सकता है।

कभी-कभी हमारी जब पार्टनर से लड़ाई हो जाती है। तो हम कुछ बातों को लेकर बैठ जाते हैं। ऐसे में हम अपने मन के बोझ को हल्का करने के लिए अपने बेस्ट फ्रेंड का सहारा लेते हैं। लेकिन आपको बता दें यह बात सही नहीं है। आप दोनों के बीच हुए क्लेश को दोस्तों को कभी नहीं शेयर करना चाहिए। क्योंकि लड़ाई झगड़ा हर कपल्स के बीच होता है।

Loading...

पैसों से जुड़ी दिक्कतें

अगर आपके पार्टनर को पैसों से जुड़ी दिक्कतें आ रही हैं। तो आप इन बातों को अपने पास ही रखें। अपने दोस्तों को बिल्कुल भी ऐसा बातें नहीं बताएं। क्योंकि ऐसा करने से आपका रिश्ता बिगड़ जाएगा। ऐसे में जितना हो सके उतना अपने पार्टनर की मदद करें।

निजी परेशानियां

आपको बता दें कि आपके पार्टनर के जीवन में क्या-क्या समस्याएं चल रही हैं। इन सब बातों को आप को अपने तक ही सीमित रखना चाहिए। कभी भी किसी भी प्रेशर में आकर या इमोशनल होकर इन सब बातों को अपने दोस्तों से नहीं कहना चाहिए। क्योंकि आपका पार्टनर आप पर भरोसा करता है और ऐसा करने से आप अपने पार्टनर का भरोसा तोड़ देते हैं।

बीमारी

अगर आपके पार्टनर को किसी भी तरह की कोई बीमारी है या उसे किसी चीज से डर लगता है। तो आपको इस तरीके की बातें कभी भी किसी से शेयर नहीं करनी चाहिए। क्योंकि कई लोग ऐसे होते हैं जो आपके पार्टनर का कभी भी मजाक उड़ा सकते हैं। या फिर उसका गलत फायदा उठा सकते हैं। इसलिए जितना हो सके उतना इन सब बातों को अपने तक ही रखें।

शिकायत

अगर कभी आपका रिलेशन अपने पार्टनर से अच्छा नहीं चल रहा है। या बार-बार आपकी उससे लड़ाई हो रही है। तो इन सब बातों को हमेशा अपने तक ही रखना चाहिए। तभी भी परेशान होकर इन बातों को अपने दोस्तों से नहीं करना चाहिए। क्योंकि ऐसा करने से आपका रिलेशनशिप बिगड़ सकता है।

बेडरूम के सीक्रेट्स

आपको कभी भी अपने बेडरूम सीक्रेट्स अपने दोस्तों के साथ शेयर नहीं करनी चाहिए। आपके बेडरूम में क्या होता है यह बात सिर्फ आप दोनों तक ही सीमित रहनी चाहिए। क्योंकि अगर आप ऐसा करेंगे तो ऐसा करना आपके पार्टनर को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.