Loading...

बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करने में मस्त थी महिला, तभी रोने लगा बच्चा तो गुस्से में कर दिया कुछ ऐसा

0 107

आपने कई बार सुना होगा कि मां अपने बच्चे की जिंदगी बचाने के लिए मौत से लड़ जाती है. लेकिन रूस से एक ऐसी खबर आई है, जिसमें महिला ने अपने ही 8 महीने के बच्चे को चाकू से मारना चाहा. महिला का 8 महीने का बच्चा जब रो रहा था. इस दौरान महिला को गुस्सा आया तो उसने नशे की हालत में मासूम पर चाकू से वार कर दिए. अभी बच्चे की हालत गंभीर है और अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

पार्टी के दौरान आया गुस्सा

रूस के उरुसु शहर में रहने वाली एडलिना खैरनासोवा अपनी दोस्त और बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी कर रही थी. इसी दौरान एडलिना और उसके बॉयफ्रेंड के बीच नशे में किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई . बहस का शोर शराबा सुनकर पास के कमरे में सो रहा महिला का 8 महीने का बेटा तोलिक जाग गया. जागते ही तोलिक ने रोना शुरू कर दिया, जिससे महिला परेशान हो गई. अपने बेटे पर एडलिना को इस कदर गुस्सा आया कि उसने किचन में से चाकू उठा कर उसके पेट और गर्दन पर कई वार कर दिए. वो तो शुक्र है एडमिन की दोस्त का, जिसने समय पर एडमिन को धक्का देकर बच्चे को बचाया. उस दोस्त ने एंबुलेंस से बच्चे को अस्पताल पहुंचाया.

Loading...

2 साल तक रहना पड़ेगा जेल में

बच्चे पर चाकू के कई घाव होने के कारण डॉक्टरों ने उसे कई टांके लगाए .अभी भी तोलिक आईसीयू में भर्ती है. तोलिक की देखभाल कई सोशल वर्कर अपने स्तर पर कर रहे हैं. तोलिक अभी खतरे से बाहर है क्योंकि उसे ऐसा कोई गहरा घाव नहीं लगा था जिससे उसकी जान जा सके. दूसरी तरफ महिला पर हत्या के प्रयास करने का केस चल रहा है. अगर वो दोषी साबित होती है तो उसे 2 साल तक जेल में रहना पड़ेगा और अपने बच्चे की जिम्मेदारी भी खोनी पड़ेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.