Loading...

पत्नी की इस तस्वीर में पति को कुछ भी नहीं आया नजर, लेकिन जब ध्यान से देखा तो खुल गई सारी पोल

0 55

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई रोचक खबर आती रहती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की का फोटो पिछले कई दिनों से लगातार वायरल हो रहा है. इस फोटो में ये लड़की एक रूम में बैठी है. इस लड़की का नाम अभी जानकारी में नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस लड़की की ये फोटो देखते ही इसके पति जॉन ने इसे तलाक दे दिया है.

इस फोटो को जब आप पहली नजर में देखोगे तो आपको कुछ समझ में नही आएगा. महिला ने जब यह फोटो अपने पति जॉन को भेजी तो एक बार तो वो भी धोखा खा गए थे. हालांकि कुछ लोग इस फोटो को गौर से देखने के बाद भी इसकी हकीकत नहीं समझ पाते हैं, पर जॉन ने इसे गौर से देखा तो पत्नी का काला चिट्ठा खुल गया तो उन्होंने तलाक दे दिया.

अब हम आपको बताएंगे कि इस फोटो में असल में ऐसा क्या था जिसे देखते ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया. आप इस फोटो पर गौर फरमाइए की लड़की जिस बेड पर बैठी है उसके नीचे आपको क्या दिख रहा है. जी हां, यह किसी अनजान शख्स का हाथ है. दरअसल जॉन किसी काम के चलते बाहर गया था. रात को उसे जब अपनी पत्नी की याद आई तो हल चाल पूछने के लिए उसने कई बार कॉल किया. पत्नी ने इंन कॉल का कोई जवाब नहीं दिया तो जॉन लगातार कॉल करता रहा. आखिरकार लड़की ने जोन का कॉल उठाया तो जॉन ने अपनी पत्नी से बेडरूम के साथ वाली फोटो मांगी. बदनसीबी से इस महिला ने जो फोटो भेजी उसमें किसी का हाथ नजर आया.

जॉन के फोटो मांगने पर इस महिला ने बैडरूम के साथ अपनी एक फोटो खींचकर जॉन को भेज दी. जॉन ने जब तस्वीर देखी तो पहली नजर में उन्हें सब कुछ सामान्य लगा, लेकिन अगले पर उन्होंने देखा कि बेड के नीचे किसी अनजान शख्स का हाथ नजर आ रहा है. हाथ देखते जॉन के सामने पत्नी का काला चिट्ठा खुल गया और उन्होंने उसे तलाक दे दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.