Loading...

टी-20 वर्ल्ड कप तक संन्यास नहीं लेंगे एम एस धोनी, वजह जानकर होगी हैरानी

0 1

विश्व कप 2019 से ही महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की खबरें आ रही थी. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी इस विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट ने धोनी को रिटायरमेंट लेने से रोका है. न्यूज़ एजेंसी IANS की खबर के मुताबिक, महेंद्र सिंह धोनी को अगले टी-20 विश्व कप तक संन्यास लेने से लिए रोका गया है. टीम इंडिया चाहती है कि धोनी वर्ल्ड टी-20 तक संन्यास ना लें, क्योंकि अगर इस दौरान ऋषभ पंत चोटिल हो जाते हैं तो भारतीय टीम की मुश्किल बढ़ जाएगी.

टी-20 वर्ल्ड कप तक संन्यास नहीं लेंगे धोनी

IANS की खबर के मुताबिक, टीम प्रबंधन ऋषभ पंत को 2020 टी-20 विश्व कप के लिए तैयार कर रहा है. लेकिन साथ ही वह यह भी चाहता है कि धोनी एक मेंटर के तौर पर भारतीय टीम में बने रहें, ताकि जरूरत पड़ने पर उनकी मदद ली जा सके. भारतीय टीम के एक अधिकारी ने IANS से बातचीत के दौरान कहा कि अगर पंत चोटिल हो जाते हैं तो उनका विकल्प कौन होगा. हमारे पास जितने भी नाम हैं, उनमें से कोई भी धोनी की टक्कर का नहीं है. हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि पंत भारतीय टीम का भविष्य है और उन्हें हर फॉर्मेट में आजमाया जाए. लेकिन धोनी का मार्गदर्शन बहुत जरूरी है.

Loading...

चीफ सलेक्टर ने क्या कहा

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम के चयन के बाद जब चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद से एम एस धोनी के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि धोनी एक महान खिलाड़ी हैं और उन्हें पता है कि उन्हें कब संन्यास लेना है. प्रसाद ने आगे कहा- संन्यास लेने का फैसला किसी का भी निजी फैसला होता है. धोनी महान क्रिकेटर हैं और जानते हैं कि कब संन्यास लेना है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.