Loading...

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के पति का बयान; आजकल के बच्चों को ड्रग्स से ज्यादा लगी हुई है ‛पॉर्न’ की लत

0 1

जाने-माने फिल्म निर्माता गोल्डी बहल ने हाल ही में यंग जनरेशन और उनकी आदतों को लेकर बातचीत की. गोल्डी बहल RejctX नाम की वेब सीरीज से डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने वाले हैं. गोल्डी बहल ने कहा कि आजकल के युवाओं में ड्रग्स से ज्यादा सोशल मीडिया और पॉर्न की लत लग गई है, क्योंकि वर्चुअल दुनिया उनके दिल में जगह बना चुकी है. आजकल के बच्चों को ऐसी परेशानियां हो रही है, जो पहले की अपेक्षा बहुत बड़ी है. आजकल के बच्चों की जिंदगी में इंटरनेट अहम हिस्सा बन गया है.

गोल्डी बहल ने कहा कि आजकल के बच्चे सेक्सुअल ओरिएंटेशन जैसी बातें सुनने पर ज्यादा जजमेंटल नहीं होते. परिस्थितियां काफी बदल चुकी हैं. बच्चों में ड्रग्स से ज्यादा सोशल मीडिया और पॉर्न की लत देखी जा रही है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी वेब सीरीज में कोई लेक्चर नहीं दे रहा. बल्कि असलियत दिखा रहा हूं. मेरा बेटा अगले महीने 14 साल का हो जाएगा. मैं भी एक टीनएजर का पिता हूं. मुझे उसकी दुनिया के बारे में जानकारी है.

RejctX एक म्यूजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें सिंगापुर के इंटरनेशनल कॉलेज केंपस के सात बच्चों की कहानी दिखाई जाएगी. यह वेब सीरीज zee5 पर शुरू होगी, जिसके 10 एपिसोड प्रसारित होंगे. इसमें कुब्रा सैत, सुमीत व्यास, मासी वली, अनीशा विक्टर, आयूष खुराना, प्रभनीत सिंह, रिद्धी खाखर, साधिका स्याल और पूजा शेट्टी जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह वेब सीरीज युवाओं की जिंदगी पर आधारित है. इसी वजह से इसमें कलाकारों को कास्ट करते समय बेहद ध्यान रखा गया.

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.