Loading...

इस खिलाड़ी ने जाहिर की इच्छा, बनना चाहता है धोनी जैसा फिनिशर और विराट कोहली की तरह मैच विनर

0 9

हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पंड्या को वेस्टइंडीज के विरुद्ध T-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। क्रुणाल पंड्या ने हाल ही में कहा कि मैं कप्तान विराट कोहली से यह सीखना चाहता हूं कि लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की भूख कैसे बरकरार रखी जाती है। किस तरह से वह हर फॉर्मेट में इतना निरंतर प्रदर्शन कर लेते हैं । उनकी हर मैच में शुरूआत शून्य से होती है और फिर वे ज्यादा रन बनाकर टीम को जीताते हैं।

क्रुणाल पंड्या ने कहा कि धोनी जैसा फिनिशर भारतीय क्रिकेट इतिहास में कोई नहीं हुआ। लगातार धोनी ने ऐसा करके दिखाया है। मेरा मानना है कि धोनी के पास धैर्य और परिस्थितियों के अनुसार खेलने की क्षमता है। मैं इन दोनों महान खिलाड़ियों से यह गुण सीखना चाहता हूं।

क्रुणाल पंड्या ने भारतीय ए टीम की तरफ से खेलते हुए वेस्टइंडीज ए के विरुद्ध हरफनमौला प्रदर्शन किया। उन्होंने तीन वनडे मैचों में 7 विकेट हासिल किए। एक पारी में उन्होंने 5 विकेट चटकाए। उन्होंने इस वनडे सीरीज के चौथे मुकाबले में 45 रनों की पारी भी खेली थी।

Loading...

जब क्रुणाल पंड्या से वेस्टइंडीज दौरे के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे काफी बेसब्री से इंतजार है। मैं गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि भारतीय ए टीम के साथ दौरे पर जाने से मुझे काफी सहायता मिलेगी। मैंने पिछले कुछ सालों में दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड में खेला है। इसका बहुत ही फायदा मिलता है क्योंकि सीनियर खिलाड़ी से अनुभव मिलता है।

क्रुणाल पंड्या ने कहा कि मैं इंडियन प्रीमियर लीग का बहुत ही शुक्रगुजार हूं। मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करने की वजह से ही मुझे अपनी क्षमता को दिखा पाने का अवसर मिला। आईपीएल 2019 में क्रुणाल पंड्या ने 16 मैचों में 12 विकेट लिए और 183 रन बनाए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.