Loading...

अब जल्द ही छोटे कारोबारी Paytm से ले सकेंगे इंस्टेंट लोन, कंपनी शुरू करने वाली है ये नई सर्विस

0 11

छोटे कारोबारियों के लिए बड़ी खबर आई है. जी हां, दरअसल प्रसिद्ध मोबाइल वॉलेट कंपनी Paytm अपने कारोबार बढ़ाने को और बढ़ाने की कोशिश में अब जल्द लोन कारोबार शुरू करने की तैयार में है. मालूम हो कि इस कोशिश में कंपनी के फाउंडर विजय शेखर शर्मा Clix Finance India के साथ साझेदारी कर रहे हैं. बता दें कि इस साझेदारी के तहत MSME और सेल्फ एंप्लॉयड लोगों को लोन बांटा जाएगा.

जानिए आखिर क्या है Clix

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Clix एक तरह का डिजिटल लेंडिंग NBFC है. बता दें कि इसके साथ मिलकर Paytm अब कस्टमर्स और पेटीएम मर्चेंट्स को इंस्टेंट डिजिटल लोन की व्यवस्था मुहैया कराएगी. मालूम हो कि Paytm का फोकस मुख्य रूप से सेल्फ एंप्लॉयड और पहली बार लोन लेने वाले लोग हैं जिन्हें बैंक से लोन लेने में मुश्किल होती है. आपको बता दें कि Paytm ने Clix के अलावा टाटा कैपिटल और Indifi के साथ भी करार किया है.

दरअसल अंग्रेजी बिज़नेस वेबसाइट फाइनेंशियल एक्सप्रेस के मुताबिक, Paytm का इस संबंध में यह कहना है कि वह अपने कस्टमर्स और मर्चेंट्स को डेफर्ड पेमेंट या पोस्ट पेड की सुविधा देगा.

Loading...

मालूम हो कि Paytm और Clix ऐसी उम्मीद कर रहे हैं कि अगले कुछ महीने में वह कुछ और प्रोडक्ट्स लॉन्च करेंगे. बता दें कि Paytm ने कहा कि कंपनी को पोस्टपेड और मर्चेंड लेंडिंग प्रोडक्ट्स के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.