Loading...

अजहरुद्दीन ने कहा- चयनकर्ताओं को करनी चाहिए धोनी से बात कि वह कब तक और कैसे खेलेंगे

0 5

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रह चुके मोहम्मद अजहरुद्दीन ने धोनी के संन्यास को लेकर कहा कि चयनकर्ताओं को धोनी से बातचीत करनी चाहिए. वह खेलना चाहते हैं, लेकिन चयनकर्ताओं को उनसे बात करनी होगी कि वह कब तक और कैसे खेलेंगे.

जब से भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारी है, धोनी के संन्यास की खबरें जोरों पर थी. ऐसा कहा जा रहा था कि भारत लौटते ही धोनी संन्यास की घोषणा कर देंगे. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. धोनी को वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है.

जब धोनी के संन्यास के बारे में अजहरुद्दीन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बड़े खिलाड़ी के मामले में उसे विश्वास में लेना चाहिए और बात करनी चाहिए. तभी कोई फैसला होना चाहिए. नहीं तो धोनी के संन्यास लेने या ना लेने की चर्चा ऐसे ही होती रहेगी.

Loading...

आराम के बाद कोई फैसला

विश्व कप के दौरान धोनी को धीमी गति से बल्लेबाजी के लिए ट्रोल होना पड़ा था. मोहम्मद अजहरुद्दीन का मानना है कि अगर उनके अंदर इच्छाशक्ति है और वे पूरी तरह से फिट है तो उन्हें क्रिकेट खेलते रहना चाहिए. कभी-कबार ऐसा हो जाता है. कई बार ज्यादा खेलने की वजह से रूचि खत्म होने लगती है. लेकिन अगर उनकी क्रिकेट मे रुचि है तो उन्हें खेलना जारी रखना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि धोनी जब भी फैसला करेंगे, वह सही फैसला लेंगे. अभी उन्होंने 2 महीने का आराम लिया है और शायद वो उसके बाद बताएं कि वह क्या करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.