Loading...

आजम खान को पाकिस्तान भेजने के लिए मदद को तैयार है ये बॉलीवुड अभिनेता, कह दी इतनी बड़ी बात

0 7

हाल ही में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने एक इंटरव्यू में ऐसी बात कही, जिससे काफी विवाद हो गया है. उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि बंटवारे के समय जो मुस्लिम पाकिस्तान नहीं गए, वो आज इसकी सजा भुगत रहे हैं. आजम खान द्वारा दिया गया यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. लेकिन अब आजम खान द्वारा दिए गए इस कमेंट पर बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद खान ने करारा जवाब दिया. केआरके ने ट्वीट करके कुछ ऐसा लिखा, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और लोग उनको सपोर्ट कर रहे हैं.

केआरके ने ट्वीट करके लिखा- अगर आजम खान को बंटवारे के समय पाकिस्तान ना जा पाने का दुख है. तो वो अब जा सकते हैं. मैं उनकी और उनके पूरे परिवार को बिजनेस क्लास टिकट दिलवाने में मदद करने को तैयार हूं. भारत को ऐसे दोस्तों की जरूरत नहीं, जो अपने लाभ और भ्रष्टाचार के लिए धर्म का इस्तेमाल करें. #SorryforpoliticalTweet.

केआरके द्वारा किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. उन्होंने एक और ट्वीट किया- आजम खान कृपया इस ओर भी ध्यान दें कि पाकिस्तान में विभाजन के बाद भारत से गए लोगों को मुहाजिर कहा जाता है और उनको तीसरी श्रेणी के नागरिक की तरह ट्रीट किया जाता है. यह जो स्लोगन है कि हम सब मुस्लिम एक-दूसरे के भाई बहन हैं, यह सिर्फ किताबों में ही अच्छे लगते हैं, तो मूर्ख ना बनें.

Loading...

केआरके द्वारा किए गए ट्वीट पर भारतीय लोगों के साथ और पाकिस्तानियों के भी रिएक्शन मिल रहे हैं. कुछ लोग उनकी तारीीफ रहे हैं तो वहीं कुछ लोग पाकिस्तान के कानून के बारे में केआरके को ट्रोल कर रहे हैं. केआरके इससे पहले भी कई बार ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं और हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.