Loading...

टीवी का ये मशहूर एक्टर कभी किया करता था सेल्समैन की नौकरी, आज हर घर में बना चुका है पहचान

0 6

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता जय भानुशाली ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान स्थापित की। टीवी कॉमेडी सीरीज धूम मचाले धूम से अपने करियर की शुरुआत करने वाले जय भानुशाली को साल 2007 में एकता कपूर के धारावाहिक कयामत से काफी लोकप्रियता मिली। हालांकि इस बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले जय भानुशाली सेल्समैन थे।

एक इंटरव्यू में जय भानुशाली ने कहा कि मेरे पिता एक बैंक में मैनेजर थे जो हमेशा कहते थे कि तुम सभी को यह पता होना चाहिए कि पैसा कमाना कठिन होता है। मुझसे और मेरे भाई से दसवीं कक्षा पास करने के बाद कहा गया कि तुम दोनों पार्ट टाइम जॉब करो।

मैंने अपने पापा की बात मानी मानी। इसके बाद मैंने कुछ किताबें बेची और फिर कुछ कुछ शू ब्रैंड्स के लिए बतौर सेल्समैन वर्क किया। हालांकि मुझे यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। कुछ लोगों ने मुझे यह सलाह दी कि तू एक्टिंग में ट्राई करके हीरो बन जा। मैंने लोगों की इस बात को गंभीरता से लिया।

Loading...

जय भानुशाली को अपने पास्ट को लेकर बिल्कुल भी शर्मिंदगी नहीं होती है। उनका मानना है कि यह एक सीख है जो हमें जमीन पर रहना सिखाती है। बता दें कि जय भानुशाली की पत्नी माही विज प्रेगनेंट है।

इन दोनों को एक साथ आखरी बार किचन चैंपियन सीजन 5 में देखा गया था। माही विज टीवी सीरियल बालिका वधू में नंदिनी के किरदार में नजर आई। सीरियल लागी तुझसे लगन में उन्होंने नकुशा का किरदार निभाया। जय भानुशाली कई टीवी सीरियलों को होस्ट कर चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.