Loading...

जब चीफ सिलेक्टर से पूछी गई अंबाती रायडू को ना चुनने की वजह तो गिनाने लगे एहसान

0 2

विश्व कप टूर्नामेंट 2019 में विजय शंकर के चोटिल होने के बाद टीम में मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया. लेकिन भारतीय प्रशंसक अंबाती रायडू के टीम में न चुने जाने की वजह से नाराज हो गए. लोगों ने चयनकर्ताओं पर सवाल खड़े किए कि आखिर उन्हें जगह टीम में जगह क्यों नहीं दी गई. इस सवाल का जवाब खुद चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिया. वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा के समय एक पत्रकार ने जब उनसे रायडू के ना चुने जाने पर सवाल पूछा तो उन्होंने इसकी वजह बताई.

खराब फिटनेस थी रायडू को ना चुनने की वजह

एमएसके प्रसाद ने कहा कि रायडू की फिटनेस सही नहीं थी. अंबाती रायडू को जब टी-20 में अच्छे प्रदर्शन के आधार पर वनडे टीम में जगह दी गई तो काफी आलोचना हुई थी. हालांकि हमारी उनके लिए योजना थी. जब वह फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए तो हमने उन्हें अपने फिटनेस प्रोग्राम में शामिल किया. टीम कॉन्बिनेशन की वजह से उनको जगह नहीं दी गई. लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि हमने एक तरफा फैसला लिया. बता दें कि विश्व कप टीम में जगह ना मिलने के बाद अंबाती रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया.

Loading...

अंबाती रायडू के ट्वीट की तारीफ

अंबाती की जगह मयंक अग्रवाल को टीम में चुनने को लेकर प्रसाद बोले- विजय शंकर चोटिल हो गए. जबकि के एल राहुल भी कैच लेते समय चोटिल हो गए थे. ऐसे में हमें एक बैकअप ओपनर की जरूरत थी. इसी वजह से रायडू की जगह मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड भेजा गया. उन्होंने अंबाती रायडू द्वारा किए गए 3D ट्वीट पर भी चुटकी ली और कहा कि रायडू का यह ट्वीट मुझे मजेदार लगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.