Loading...

कुमार धर्मसेना ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बेन स्टोक्स को लेकर किया जा रहा दावा है झूठा

0 3

इंग्लैंड की टीम विश्व कप 2019 का खिताब जीत चुकी है. लेकिन अभी भी विश्व कप के फाइनल मैच को लेकर कई खबरें सामने आ रही है. श्रीलंका के अंपायर कुमार धर्मसेना ने उस दावे को झूठा बताया है जिसमें यह कहा जा रहा था कि बेन स्टोक्स ने उनसे ओवरथ्रो के रन वापस लेने को कहा था. धर्म सेना ने कहा कि बेन स्टोक्स ने ऐसा कुछ नहीं किया. लेकिन उन्होंने न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन से माफी मांगी थी.

ब्रिटेन के अखबार डेली मेल ने दावा किया था कि जैसे ही अंपायर ने ओवरथ्रो पर चौका दिया तो स्टोक्स ने उनसे 4 रन वापस लेने को कहा. यह बात इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जिम्मी एंडरसन ने बीबीसी के शो पर कही थी. बेन स्टोक्स से विश्व कप जीतने के बाद इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मैंने केन विलियमसन से इसके लिए माफी मांगी और कहा कि मैं इस चीज के लिए जीवनभर उनसे माफी मांगता रहूंगा.

क्या हुआ था ओवरथ्रो पर

इंग्लैंड की टीम को अंतिम 3 गेंद में जीत के लिए 9 रन चाहिए थे. अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर बेन स्टोक्स रन लेने के लिए दौड़ रहे थे, तभी बेन स्टोक्स ने विकेट बचाने के लिए डाइव लगाई. इस दौरान मार्टिन गुप्टिल द्वारा थ्रो की गई गेंद बेन स्टोक्स के बल्ले से लगकर बाउंड्री लाइन पर चली गई, जिसकी वजह से अंपायर ने इंग्लैंड को 6 रन दे दिए और इंग्लैंड की टीम ने मैच टाई करा दिया.

Loading...

मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर खेला गया. हालांकि बता दें कि इस मामले में अंपायरों से बड़ी गलती हुई. अंपायरों ने इंग्लैंड को 5 की जगह 6 रन दे दिए. कुमार धर्म सेना ने रविवार को इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि उनसे गलती हुई, लेकिन वह इसके लिए माफी नहीं मांगेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.