Loading...

वेस्टइंडीज दौरे के लिए इन युवा खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह, नाम हैरान करने वाले

0 2

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा अब से सिर्फ कुछ ही देर बाद कर दी जाएगी। विराट कोहली और टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद बीसीसीआई के क्रिकेट सेंटर में मीटिंग के लिए पहुंच गए हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए किन-किन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलेगी। उम्मीद की जा रही है कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में कुछ नए चेहरे शामिल हो सकते हैं। हालांकि बुरी खबर यह है कि महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जा रहे हैं। उन्होंने बीसीसीआई से 2 महीनों की छुट्टी ली है।

ये युवा किए जा सकते हैं शामिल

श्रेयस अय्यर

2017 में श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के विरुद्ध पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला। वह अब तक 6 वनडे मैचों में 210 रन बना चुके हैं। 6 अंतरराष्ट्रीय t-20 मैचों में उन्होंने 83 रन बनाए हैं। आईपीएल 2019 में वह दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे। वेस्टइंडीज ए के विरुद्ध सीरीज में श्रेयस अय्यर ने 77 और 47 रन की बेहतरीन पारी खेली।

Loading...

शुभमन गिल

अंडर-19 वर्ल्ड कप 2018 का खिताब भारतीय टीम ने जीता था और शुभमन गिल उस भारतीय टीम का हिस्सा थे। 9 प्रथम श्रेणी मैचों में शुभ्मन गिल ने 1089 रन बनाए हैं जिनमें उनके तीन शतक और 7 अर्धशतक शामिल हैं। लिस्ट ए क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। वेस्टइंडीज ए के विरुद्ध शुभ्मन गिल ने 77 और 62 रन की पारियां खेली।

मयंक अग्रवाल

विश्व कप 2019 में मयंक अग्रवाल को चोटिल विजय शंकर की जगह भारतीय टीम में शामिल किया गया। लेकिन उनको खेलने का मौका नहीं मिला। वह प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 50 मैचों में 3964 रन बना चुके हैं। लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने 3605 रन बनाए हैं।

नवदीप सैनी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेस्टइंडीज दौरे पर नवदीप सैनी का जाना तय है। आईपीएल 2019 में नवदीप सैनी ने अपनी तेज गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित किया। जल्दी ही वह भारतीय टीम में डेब्यू कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.