Loading...

पूरी तरह से फिट हुए शिखर धवन, वेस्टइंडीज दौरे पर टीम चयन के लिए रहेंगे उपलब्ध

0 6

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पूरी तरह से फिट हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेस्टइंडीज दौरे के लिए वह पूरी तरह से उपलब्ध है। 3 अगस्त से वेस्टइंडीज और भारत के बीच t-20 सीरीज शुरू होनी है। इसके बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे और टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी।

आप लोग जानते होंगे कि जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप में मैच खेला गया था तब शिखर धवन का अंगूठा चोटिल हो गया था। इस कारण उनको पूरे वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया गया। कुछ ही देर बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी जाएगी। शिखर धवन के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा है कि उनको टीम में जगह मिल सकती है।

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध उन्होंने शतकीय पारी खेली थी। अंगूठा चोटिल हो जाने के बावजूद भी उन्होंने 109 गेंदों में 117 रन बनाए थे। शिखर धवन के चोटिल हो जाने के बाद लोकेश राहुल और रोहित शर्मा ने भारतीय पारी की शुरुआत की थीछ इन दोनों बल्लेबाजों ने वर्ल्ड कप के 9 मैचों में 361 रनों की साझेदारी निभाई।

लेकिन लोकेश राहुल को बतौर ओपनर बल्लेबाज खिलाने से भारतीय टीम में नंबर 4 की समस्या उजागर हो गई। ऋषभ पंत नंबर चार पर कुछ खास कमाल नहीं कर सके। उन्होंने 32, 48, 4 और 32 रन की पारी खेली।

Loading...

हाल ही में एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई जिसमें शिखर धवन अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। 18 जुलाई के दिन शिखर धवन ने चोटिल हो जाने के बाद पहली बार हाथ में बल्ला पकड़ा। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की। बता दें कि यह वीडियो बॉटल कैप ओपन चैलेंज की थी। शिखर धवन ने सटीक ड्राइव लगाकर उस बॉटल का ढक्कन खोल दिया। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि चोटिल होने के बाद यह पहला मौका है जब मैंने हाथ में बल्ला पकड़ा है। मैं वापसी करना चाहता हूं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.