Loading...

पहली ही फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई थी आमिर की ये अभिनेत्री, अब जी रही है अध्यात्म की जिंदगी

0 5

ग्रेसी सिंह ने आमिर खान की फिल्म लगान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आज उनका जन्मदिन है। उनकी पहली फिल्म सुपरहिट साबित हुई। लेकिन आज वे गुमनामी की जिंदगी जी रही है। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उन्होंने टीवी सीरियल में काम किया। वह टीवी सीरियल अमानत में डिंकी के किरदार में नजर आई।

फिल्म लगान के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर को एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश थी जो क्लासिकल डांस कर सके और गांव की लड़की जैसी दिखे। ग्रेसी सिंह फिल्म का ऑडिशन देने पहुंची। उनको सैकड़ों लड़कियों में से चुना गया।

इंटरव्यू में ग्रेसी सिंह ने इस बारे में बताया कि वह क्लासिकल डांसर बनना चाहती थी। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। जब उनको फिल्म लगान में अभिनय करने का मौका मिला तो वह अपने किरदार में इतनी रम गई की शूटिंग के सेट पर अपने अन्य साथियों से बात भी नहीं करती थी।

Loading...

वह अजय देवगन की फिल्म गंगाजल, संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में भी नजर आई। इसके बाद उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में काम करना स्टार्ट कर दिया। केआरके की फिल्म ‘द्रेशद्रोही’ में भी ग्रेसी सिंह दिखाई दी।

जब उनको फिल्में मिलना बंद हो गया तो उन्होंने फिर से टीवी इंडस्ट्री में वापसी की। वह संतोषी मां सीरियल में दिखाई दी। साल 2009 में उन्होंने अपनी डांस एकेडमी शुरू कर दी। वह अब लोगों को डांस सिखाने लगी।

वर्तमान में ग्रेसी सिंह आध्यात्मिक प्रवचन में समय व्यतीत कर रही हैं। वह ब्रह्मकुमारी अध्यात्मिक संगठन की मेंबर है। उनका ज्यादातर समय अध्यात्म का प्रशिक्षण लेने और देने में बीत रहा है।

इसी कारण उनकी शादी भी नहीं हुई है। इंटरव्यू में ग्रेसी ने इस बात को बताया कि मेरा खुद के बारे में कोई भी प्लान नहीं है। मैंने अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं सोचा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.