Loading...

इस तरह बिहार-असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद मांग रहे हैं अक्षय कुमार, प्रियंका ने भी किया ट्वीट

0 3

भारत के कई राज्यों में बाढ़ आ चुकी है। मानसून ने अपना कहर बरपा रखा है। बाढ़ की वजह से बिहार और असम में अब तक 139 से ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं। बिहार में 92 और असम में 43 लोगों की जान गई। सरकार के अलावा बॉलीवुड सितारे भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं।

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने अपने फैंस और भारत की जनता से बाढ़ पीड़ितों के लिए एक विनती है। उन्होंने कहा है कि आप सोशल मीडिया पर रिएक्ट ना करें। आप उठे और जितना हो सके बाढ़ पीड़ितों की मदद करें। आप बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं।

वर्तमान में अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने कहा कि किसी को भी रिएक्ट नहीं करना है। मेरी सभी से विनती है कि ऐसा ना करें। चाहे आप चवन्नी की मदद करो लेकिन मदद जरूर करो। आप भगवान से दुआ करो कि जल्दी ही सब ठीक हो जाए।

Loading...

असम और बिहार में बाढ़ के बाद जो हालात हुई है उससे अक्षय कुमार काफी दुखी है। उन्होंने असम एवं काजीरंगा नेशनल पार्क में बाढ़ राहत कोष में एक 1-1 करोड़ रुपये दान देने का ऐलान किया है। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार लिखते हैं कि इन हालातों को देखते हुए मैं अंदर से टूट गया हूं। इस वक्त सभी जानवरों और इंसानों को हमारे समर्थन की जरूरत है। मैं मुख्यमंत्री राहत कोष एवं काजीरंगा रेस्क्यू के लिए 1-1 करोड रुपए दान कर रहा हूं। मेरी आप सभी से विनती है कि जितनी हो सके उतनी आर्थिक मदद करिए।

हॉलीवुड और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा कि असम में बाढ़ की खबर सुनकर मुझे काफी दुख हुआ। काफी लोग बेघर हो गए जो बहुत ही दुखद है। आप यदि इन बाढ़ पीड़ितों की मदद करना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.