Loading...

शिवलेख से पहले इन 6 सितारों की भी हुई थी दर्दनाक हादसे में मौत, ये मशहूर अभिनेत्री भी है शामिल

0 71

हाल ही में टीवी के मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. शिवलेख सिंह ने बालवीर सीरियल में अहम भूमिका अदा की थी. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी सितारे की ऐसे दर्दनाक हादसे में मौत हुई हो. इससे पहले भी कई स्टार्स ऐसे है, जिनकी कार दुर्घटना में मौत हो गई थी.

शिवलेख सिंह

शिवलेख सिंह ने 14 साल की उम्र में टीवी इंडस्ट्री में काफी पहचान बना ली थी. शिवलेख सिंह अपने माता-पिता के साथ रायपुर जा रहे थे, तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. हादसे के तुरंत बाद ही शिवलेख की मौत हो गई. जबकि उनके माता-पिता गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में एडमिट है. शिवलेख ससुराल सिमर का, खिड़की, बालवीर, अकबर बीरबल जैसे कई सीरियलों में काम कर चुके हैं.

Loading...

शोभा

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस शोभा का निधन भी कार एक्सीडेंट में हुआ था. जब शोभा बागालकोट जिले में चित्रदुर्ग मंदिर जा रही थी तो उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और उनका हादसे में निधन हो गया.

सौंदर्या

सौंदर्या साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री थी. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म सूर्यवंशम से डेब्यू किया. इस फिल्म के कुछ दिन बाद ही सौंदर्या का निधन हो गया था. जब सौंदर्या हेलीकॉप्टर से करीमनगर जा रही थी तो प्लेन क्रैश हो गया और वे मर गई.

दानिश जेहन

दानिश जेहन यूट्यूबर और रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ के कंटेस्टेंट थे. दानिश जेहन का 22 साल की उम्र में निधन हो गया और उनके निधन की खबर से सब हैरान रह गए थे.

मनीषा राय

भोजपुरी फिल्म कोहबर से लोकप्रियता पाने वाली मनीषा राय जब कार से जा रही थी तो एक मोटरसाइकिल से उनकी कार की टक्कर हो गई और वे घटनास्थल पर ही मर गई.

पॉल वॉकर

फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस के अभिनेता पॉल वॉकर जब कैलिफोर्निया में एक कार से जा रहे थे तो उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और उनका निधन हो गया. उनकी कार लैंप पोस्ट और दो पेड़ों से टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.