Loading...

यहां पर 39000 रुपए में Hyundai Santro तो 21000 रुपए में मिल जाएगी Grand i10, जानिए

0 11

नई कार खरीदना हर किसी के बजट की बात नहीं इसलिए लोग सेकेंड हैंड कार खरीदते हैं लेकिन नई कार खरीदना जितना आसान होता है उतना पुरानी कार खरीदना नहीं होता क्योंकि पुरानी कार की सही जानकारी न मिलने का सबसे ज्यादा अभाव है।

हालांकि आज कल कई कार निर्माता कंपनियों ने सेकंडहैंड कार्स का भी बिजनेस शुरू कर दिया हैं जहां सही दाम में एक अच्छी सेकंडहैंड कार खरीदी जा सकती है।

दरअसल सेकंड हैंड कार खरीदने की जहां तक बात है तो आपको बता दें कि ऐसी कारें आप या तो किसी जानकर से कार खरीदें या फिर मारुति ट्रू वैल्यू, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, Droom, जैसे कई अच्छे ब्रांड्स है जो सेकंडहैंड कार्स में डील करते हैं।

दरअसल यहां पर आपको हर बजट में एक अच्छी सर्टिफाइड कार तो मिलती ही है साथ ही नई कार की तरफ फ्री सर्विस का भी फायदा आपको मिलता है। बता दें कि बाहर लोकल डीलर्स से सेकंड हैंड कार खरीदने से हमेशा बचाना चाइये क्योंकि ज्यादातर मामलों में ग्राहकों को गलत कार को सही बताकर बेच दिया जाता है जिसकी वजह से बाद में नुकसान उठाना पड़ता है।

Loading...

कई कार कंपनियों के यूज्ड कार प्लेटफॉर्म या शोरूम की तरह हुंडई का भी H प्रॉमिस शोरूम है जहां पर सर्टिफाइड व नॉन-सर्टिफाइड दोनों तरह की यूज्ड हुंडई कारें मौजूद हैं. बता दें कि सर्टिफाइड यूज्ड कारों पर 1 साल/20000 किमी कॉम्प्रिहेन्सिव वारंटी, 1 साल का रोड साइड असिस्टेंस, 2 फ्री सर्विस मिलती है.

आपको बता दें कि यूज्ड कार मॉडल के नाम, किस साल का मॉडल है, गाड़ी कितना किमी चल चुकी है, इन सभी डिटेल के साथ मौजूद रहती है. मालूम हो कि इसके अलावा गाड़ी कौन सी बार बेची जा रही है, यह डिटेल भी मौजूद रहती है. मालूम हो कि एच प्रॉमिस पर हुडई कारों को मंथली EMI पर खरीदने का ऑप्शन भी है.

i10 और Grand i10

आपको बता दें कि यूज्ड हुंंडई i10 H प्रॉमिस प्लेटफॉर्म पर 60000 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रही है. वहीं ग्रैंड i10 H प्रॉमिस पर 81000 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. बता दें कि नई ग्रैंड i10 की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 497944 रुपये से शुरू है.

Creta

यूज्ड हुंडई क्रेटा की बात करें तो H प्रॉमिस प्लेटफॉर्म पर 7.01 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में मौजूद है. वहीं इस इस कार के ब्रांड न्यू मॉडल की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 999990 रुपये से शुरू है.

Elantra

आपको बता दें कि नई एंलाट्रा की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 13.82 लाख रुपये से शुरू है. हालांकि इसके यूज्ड मॉडल को H प्रॉमिस से 4.41 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है.

Verna

मालूम हो कि नई नेक्स्ट जनरेशन वेरना की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 8.08 लाख रुपये से शुरू है. वहीं H प्रॉमिस शोरूम से यूज्ड वेरना को 61000 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं.

i20 और i20 Active

अगर यूज्ड हुंडई i20 H प्रॉमिस शोरूम की बात करें तो इसकी कीमत 1.14 लाख रुपये है. वहीं i20 एक्टिव को H प्रॉमिस से 4.41 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. बता दें1 इस कार के नए मॉडल की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 771835 रुपये से शुरू है.

Santro

आपको बता दें कि सैंट्रो की एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 3.90 लाख रुपये से शुरू है. वहीं H प्रॉमिस से यूज्ड सैंट्रो को 39000 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Xcent

मालूम हो कि यूज्ड हुंडई Xcent H प्रॉमिस प्लेटफॉर्म पर 1.71 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रही है. अगर इस कार के ब्रांड न्यू मॉडल की बात की जाए तो इसकी एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 5.72 लाख रुपये से शुरू है.

ये कारें भी हैं

आपको बता दें कि एच प्रॉमिस पर कुछ ऐसी हुंडई कारें भी हैं, जिनकी कंपनी ने भारत में बिक्री बंद कर दी है. मालूम हो कि इनमें इऑन, SANTA FE, सोनाटा और ACCENT शामिल हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.