Loading...

11 हजार रुपए में घूम आइए केरल, IRCTC लेकर आया 6 दिन का ये बेहतरीन टूर पैकेज

0 18

भारत में यूं तो कई जगह हैं घूमने के लिए लेकिन भारत का दक्षिण पर्यटकों की पसंद पर होता है। वैसे दक्षिणी राज्य केरल की बात करें तो केरल की खूबसूरती देसी-विदेशी पर्यटकों को खूब लुभाती है। केरल अपने कल्चर के लिए देश भर में मशहूर हैं।

अब ऐसे में अगर आप भी केरल घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आईआरसीटीसी का टूर पैकेज आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। बता दें कि आईआरसीटीसी 11,380 रुपए में केरल का टूर पैकेज ऑफर कर रहा है। दरअसल इस टूर पैकेज के तहत ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के तहत थर्ड एसी क्लास का टिकट आने-जाने के लिए दे रहा है।

6 दिन का है यह टूर पैकेज

आपको बता दें कि ये टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है। दरअसल टूर पैकेज के तहत कोचीन, मुन्नार और एलेप्पी घुमाया जाएगा। मालूम हो कि ये टूर पैकेज हर मंगलवार से शुरू होता है। मालूम हो कि इस टूर पैकेज में सुबह का नाश्ता, ट्रेन की टिकट और होटल का खर्च शामिल है। दरअसल इस पैकेज के लिए सबरी एक्सप्रेस ट्रेन सुबह 11:40 पर सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से चलेगी।

Loading...

ये नहीं है शामिल

आपको बता दें कि टूर पैकेज के तहत कोचीन, मुन्नार और एलेप्पी में एक-एक रात का ठहरना शामिल है। दरअसल इस टूर पैकेज में लंच, रात का खाना आदि शामिल नहीं है। बता दें कि इस टूर के बारे में अधिक जानकारी के लिए और अपने लिए टूर की बुकिंग कराने के लिए आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट जिसका लिंक ये है https://www.irctctourism.com उस पर जाएं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.