Loading...

वेस्टइंडीज दौरे के लिए नंबर 4 पर इन दो खिलाड़ियों को दिया जा सकता है मौका

0 8

विश्व कप टूर्नामेंट खत्म हो चुका है. लेकिन विश्वकप टूर्नामेंट के दौरान भी भारतीय टीम में नंबर 4 पर बल्लेबाजी की समस्या देखने को मिली. भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम में नंबर 4 पर कौन खेलेगा, यह एक बड़ा सवाल है. चयनकर्ता वेस्टइंडीज दौरे के लिए नंबर चार पर शुभ्मन गिल या श्रेयस अय्यर में से किसी को मौका दे सकते हैं.

दोनों बल्लेबाज फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर इंडिया ए टीम का हिस्सा है. गिल ने पिछले दो मैचों में में क्रमशः 62 और 77 रन की पारी खेली. जबकि श्रेयस अयर ने 77 और 43 रन बनाए. वहीं मनीष पांडे ने पिछले मैच में शतक लगाया था.

आईएएनएस से बातचीत के दौरान बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने कहा कि मध्यक्रम में लगातार कई बदलाव किए गए. लेकिन वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में नंबर 4 की समस्या देखने को मिली. इस समस्या से हम लगातार जूझ रहे हैं. हम खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करते हैं, क्योंकि एक खराब दिन के अलावा टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन बेहद अच्छा रहा. लेकिन भविष्य में इस बारे में कोई निर्णय लेने से पहले सपोर्ट स्टाफ के निर्णय की समीक्षा जरूरी होगी. विजय शंकर चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

अधिकारी ने बताया कि सपोर्ट स्टाफ के प्रदर्शन की समीक्षा में कुछ अनियमितता देखने को मिली, क्योंकि जिन लोगों को यह जिम्मेदारी मिली थी, वह चाहते थे कि स्टाफ के कुछ लोग अपने पद पर रहे. वरिष्ठ कर्मचारियों समेत मौजूदा प्रशासन क्रिकेट के सभी निर्णय को लेकर उलझन में थे. इतना ही नहीं क्रिकेट सलाहकार समिति की भी अनदेखी की गई, जिसमें सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.