Loading...

वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार के बाद पहली बार आया मार्टिन गुप्टिल का बयान, कहा- मैच के बाद हमने काफी अच्छी पार्टी की

0 4

विश्व कप 2019 के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड से हार गई और इसी के साथ न्यूजीलैंड का विश्व विजेता बनने का सपना भी टूट गया. न्यूजीलैंड की हार के बाद निराशा का माहौल बनना लाजमी था. लेकिन अगर इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम जीत जाती तो कीवी टीम के खिलाड़ी मार्टिन गुप्टिल की किस्मत बदल जाती. वे आखिरी गेंद पर रन आउट ना होते तो शायद न्यूजीलैंड की टीम पहली बार विश्व कप जीत जाती.

मैच ना जिता पाने का गम मार्टिन गुप्टिल के चेहरे पर साफ दिख रहा था. वह हारने के बाद बहुत ज्यादा निराश नजर आए थे. विश्व कप फाइनल में मिली हार के बाद मार्टिन गुप्टिल ने पहली बार बयान दिया. अब गुप्टिल टी-20 ब्लास्ट में वर्सेस्टशायर के लिए डेब्यू करने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने स्काई स्पोर्टस से बातचीत की.

गुप्टिल ने कहा कि वास्तव में हमने उस मैच के बाद अच्छी पार्टी की. मेरा मतलब है, जाहिर है थोड़ी देर के लिए टीम में निराशाजनक माहौल था. लेकिन हमें जल्द ही एहसास हो गया कि हम क्रिकेट इतिहास के एक शानदार मैच का हिस्सा रहे, जिसके बाद हम निराशा से बाहर निकल आए.

बता दें कि विश्व कप का फाइनल मैच टाई हो गया था, जिसके बाद सुपर ओवर आ गया. सुपर ओवर भी टाई रहा तो मैच का फैसला सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाली टीम के पक्ष में गया और इस मामले में इंग्लैंड की टीम ने बाजी मार ली. विश्व कप के फाइनल में वह पल याद करते हुए गुप्टिल ने कहा- मैं नहीं जानता था कि गेंद कहां थी, मैंने आंखें बंद करके दौड़ना शुरू कर दिया और क्री तक पहुंचने की कोशिश की. लेकिन मैं थोड़ा सा दूर रह गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.