Loading...

टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस 17 साल की उम्र में ही बन गई थी दो बच्चों की मां

0 43

छोटे पर्दे पर कमालिका के किरदार से लोकप्रियता पाने वाली उर्वशी ढोलकिया नच बलिए सीजन 9 में एंट्री कर चुकी है. इस शो पर वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव के साथ नजर आएंगी. 19 जुलाई को इस शो का स्पेशल एपिसोड प्रसारित हुआ, जिसमें सलमान खान ने सभी जोड़ियों को दर्शकों से रूबरू करवाया. इसी दौरान जब स्टेज पर उर्वशी ढोलकिया आई तो बात काफी अलग थी, क्योंकि वह छोटे पर्दे की पुरानी खिलाड़ी हैं और काफी लंबे समय बाद स्क्रीन पर आईं.

‘नच बलिए’ में अपने इंट्रो के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें कही. उन्होंने बताया कि उन्होंने केवल 16 की उम्र में शादी कर ली थी और 17 की उम्र में वो 2 जुड़वा बेटों क्षितिज और सागर की मां बन गई. 18 साल की उम्र से ही वह अपने दोनों बच्चों को अकेले पाल रही हैं.

उर्वशी के बच्चे अपनी मां की बहुत तारीफ करते हैं. उन्होंने कहा- मां दोबारा शादी कर सकती थी. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. उन्होंने अपने परिवार के बारे में सोचा. बच्चों की यह बात सुनकर उर्वशी ढोलकिया काफी भावुक हो गई.

Loading...

इसके बाद शो पर उनके पार्टनर और एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सजदेव की एंट्री हुईय अनुज के स्टेज पर आने के बाद उर्वशी ने सलमान के सामने एक शर्त रख दी, जिसे सलमान ने स्वीकार भी कर लिया. उर्वशी ने कहा- मैं नहीं चाहती कि इस शो पर हमारे रिश्ते को कोई टैग दिया जाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.