Loading...

जब इन अधेड़ उम्र के 4 अभिनेताओं ने युवा हीरोइनों के साथ दिए थे बोल्ड सीन तो हिल गए थे फैंस

0 416

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने किरदार को निभाने के लिए उम्र के बंधन को नहीं देखते. अन्नू कपूर से लेकर नसीरुद्दीन शाह जैसे कई सितारे हैं, जिन्होंने फिल्मों में गंभीर से लेकर कॉमेडी हर तरह के किरदार निभाए हैं और लोगों के दिलों में छाप छोड़ी. हालांकि कुछ ऐसे अभिनेता भी हैं, जिनको कुछ फिल्मों की वजह से आलोचना झेलनी पड़ी.

नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह का आज जन्मदिन है. नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शामिल है, जिन्होंने 60 की उम्र में भी बोल्ड सीन दिए. नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म बेगम जान में राजा की भूमिका निभाई थी और वे इस फिल्म में दासियों के साथ रोमांस करते हुए दिखाए गए थे. इस वजह से उनको काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी.

Loading...

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना अपने जमाने के बहुत बड़े सुपरस्टार रहे. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी. लेकिन फिल्म वफा: अ डेडली लव स्टोरी में उन्होंने खुद से काफी छोटी उम्र की हीरोइन के साथ बोल्ड सीन दिए थे.

अन्नू कपूर

अन्नू कपूर फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. अन्नू कपूर ने भी अधेड़ उम्र में बोल्ड सीन दिए हैं. उन्होंने फिल्म सात खून माफ में कई बोल्ड सीन दिए थे.

ओम पुरी

ओम पुरी ने फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में अपना अलग अंदाज पेश किया. इस फिल्म में उन्होंने मल्लिका शेरावत के साथ बोल्ड सीन दिए थे, जिस वजह से काफी हंगामा हुआ था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.