Loading...

एमएस धोनी के संन्यास को लेकर करीबी दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

0 2

महेंद्र सिंह धोनी अभी संन्यास लेने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. इस बात की जानकारी उनके करीबी दोस्त और बिजनेस पार्टनर अरुण पांडे ने दी है. पिछले काफी समय से धोनी के संन्यास को लेकर खबरें आ रही हैं और ऐसी संभावना जताई जा रही है कि विश्व कप में न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल हारने के बाद धोनी संन्यास ले सकते हैं.

धोनी के दोस्त अरुण पांडे ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह अभी रिटायर होने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उनके जैसे महान खिलाड़ी के भविष्य के बारे में इस तरह की अटकलें लगाना बहुत खराब है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन होने से 2 दिन पहले ही अरुण पांडे ने यह बयान दिया.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम के चयन के साथ ही यह साफ हो जाएगा कि क्या धोनी करने वाले हैं. भारतीय टीम के चयन के बाद बीसीसीआई धोनी के बारे में भी जानकारी देगी. धोनी और पांडे काफी पुराने दोस्त हैं.

Loading...

अरुण पांडे ही धोनी का सारा बिजनेस देखते हैं. वह रिति स्‍पोर्टस मालिक हैं और धोनी के ब्रैंड मैनेजमेंट का जिम्‍मा भी इसी कंपनी के पास है.अरुण पांडे उत्तर प्रदेश की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेल चुके हैं.

धोनी ने आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेला था. इस मैच में वो 50 रन बनाकर रन आउट हो गए थे. धोनी अब तक भारतीय टीम की ओर से 350 वनडे, 90 टेस्‍ट और 98 टी20 खेल चुके हैं. धोनी ने वनडे में 50 से ज्यादा की औसत से 10773 रन बनाए, जबकि टेस्ट मैचों में उन्होंने 4876 रन बनाए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.