Loading...

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने खुद ही खड़े किए अपनी जीत पर सवाल, कहा- जो हुआ सही नहीं हुआ

0 6

उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारी टीम विश्वकप की चैंपियन बनी वह मुझे बिल्कुल भी उचित नहीं लगा। आप लोग जानते होंगे कि फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों ने बराबर रन बनाए थे। इसके बाद दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर कराया गया। सुपर ओवर में भी दोनों टीमों का स्कोर बराबर था।

द टाइम्स ने कप्तान मॉर्गन के हवाले से कहा कि मुझे यह उचित नहीं लगता कि दोनों टीमों के बीच कम अंतर होने के बाद भी इस तरह से खिताब का फैसला किया गया। मैं यह नहीं मानता कि ऐसा एक पल था कि आप कह सकते हैं कि इस वजह से हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों ने बराबर की टक्कर दी। मैं वहां पर मौजूद था और मैं जानता हूं कि वहां पर क्या हुआ। लेकिन मैं इस बारे में नहीं कह सकता कि कहां मैच जीता या हारा गया।

मुझे यह सही नहीं लगता कि विजेता का निर्णय होने से ये आसान हो गया। वास्तव में हारना बहुत ही मुश्किल होता है। उस मुकाबले में कोई भी ऐसा पल नहीं था कि हम कह सके कि हम जीत के हकदार थे। वास्तव में वह मैच बहुत ही रोमांचक था।

बता दे कि सचिन तेंदुलकर जैसे महान दिग्गज खिलाड़ियों ने आईसीसी के नियम पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि एक और सुपर ओवर खेला जाना चाहिए था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.